मुंगेरी लाल का हसीन सपने की तरह है, नीतीश का पीएम बनना!

रांची ​: बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार को आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित किए जाने पर उनकी खिल्ली उड़ाई जा रही है। कई नेता उन पर तंज कस रहे हैं। ऐसे में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास भी कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने तपाक से यह कहा कि यह तो मुंगेरी लाल का हसीन सपना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौजूदा प्रधानमंत्री हैं, नीतीश बिहार के सीएम हैं उन्हें बिहार पर ध्यान देना होगा।

बिहार में कुशासन कायम है। शराबबंदी लागू होने के बाद भी शराब बिक रही है। यह सब कानून को ताक पर रखकर किया जा रहा है। अपराध बढ़ रहे हैं हत्या, डकैती, चोरी कई तरह के और मामले बिहार में बढ़ रहे हैं। शराब का गोरखधंधा तो जारी ही है फिर शराबबंदी के मायने क्या हैं।

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने कहा कि जब तक वे बिहार को व्यवस्थित नहीं करते तब तक को पीएम बनने का उनका प्रयास मुंगेरी लाल का हसीन सपना ही है और वह पूरा नहीं होगा। दरअसल जदयू के दो दिवसीय सम्मेलन में मुख्यमंत्री नीतीश को वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में पीएम कैंडिडेट कहा था झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -