झारखंड के सीएम हुए नाराज, डीसी को किया बैठक से बाहर

धनबाद : हरियाणा के बाद अब झारखंड में भी सीएम और सरकारी अफसर के बीच विवाद छिड़ गई है। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने एक बैठक के दौरान गुस्से में तैश खाकर एक अफसर को बाहर कर दिया। बोकारो के डीसी मनोज कुमार से सीएम किसी बात को लेकर खफा हो गए, बस फिर क्या उन्हें फ़ौरन बाहर का रास्ता दिखा दिया। हांला कि बाद में सीएम ने उन्हें वापस बुला लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बोकारो के डीसी मनोज कुमार चल रही मीटिंग के दौरान फोन पर बात कर रहे थे। बस इसी बात से सीएम नाराज हो गए और उन्हें बाहर जाने को कहा। इस बात पर विरोधियों के स्वर तल्ख हो गए। कांग्रेस नेता पी एल पुनिया ने कहा कि वे अपने नेता पीएम मोदी से सीख ले रहे है। उनमें अहंकार आ गया है। रघुबर दास ने जो किया ये किसी तरह से उचित नही है, बिना प्रक्रिया के इस तरह करना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि अहंकार बीजेपी की कार्यशैली का हिस्सा बन गया है।

दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने सीएम के इस कदम को सही ठहराया है और कहा कि मुख्यमंत्री ने ठीक किया है। मुख्यमंत्री मंच पर हो और अधिकारी ऐसा गैर जिम्मेदार रवैया अपनाए, यह कतई सही नही है। सीएम रघुवर दास उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल के सभी जिलों के वरिष्ठ अधिकारियों और आम जनता के साथ बैठकर प्री-बजट के लिए प्लानिंग कर रहे थे। बैठक में आगामी बजट को लेकर चर्चा की जा रही थी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -