रघुबर दास और जेपी नड्डा ने शुरू किया सदस्यता अभियान, वृक्षारोपण भी किया
रघुबर दास और जेपी नड्डा ने शुरू किया सदस्यता अभियान, वृक्षारोपण भी किया
Share:

रांची: भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दो दिवसीय झारखंड दौरे के आज दूसरे दिन संगठन पर्व यानी सदयस्ता अभियान के तहत नड्डा ओरमांझी प्रखंड के पांचा गांव में पांच लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलवाई ओर वृक्षारोपण किया. इस मौके पर सीएम रघुवर दास भी मौजूद रहे. जेपी नड्डा के इस दौरे को आगामी विधानसभा चुनाव से पहले महत्वपूर्ण माना जा रहा है. 

झरखंड के सीएम रघुवर दास ने कहा कि पिछले साढे 4 वर्ष में सरकार के प्रति आम जनता का भरोसा बढ़ा है. देश के गांव, गरीब, किसान, महिला एवं नौजवान के जीवन में परिवर्तन लाने का कार्य सरकार ने किया है. देश के पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तीव्र रफ़्तार से विकास कर रहा है. देश और झारखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में खुशहाली लाना पीएम मोदी की सोच रही है.

सीएम रघुवर दास ने कहा कि सितंबर 2019 से प्रदेश के 35 लाख किसानों को मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना का फायदा मिलना शुरू होगा. आने वाले 3 महीनों के अंदर सरकार द्वारा राज्य के 35 लाख किसानों के खाते में डीबीटी के माध्यम से योजना की राशि मुहैया कराई जाएगी. सीएम दास ने कहा कि सरकार की यह सोच है कि किसानों को खाद बीज कीटनाशक दवा आदि खरीदने के लिए दूसरों के पास हाथ फैलाने की आवश्यकता नहीं पड़े. इसी को ध्यान में रखकर पीएम किसान योजना एवं मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना शुरू की गई है.

कांग्रेस का बड़ा ऐलान, प्रियंका संभालेंगी पूरे यूपी की कमान

शीला दीक्षित के खिलाफ नाराज विधायकों ने खोला मोर्चा, जानिए कारण

करतारपुर कॉरिडोर : दूसरे दौर की वार्ता जारी, ये है रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -