समीर शर्मा के देहांत से भावुक हुए रघु राम, तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल कैप्शन
समीर शर्मा के देहांत से भावुक हुए रघु राम, तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल कैप्शन
Share:

वर्ष 2020 हर मायने में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बुरा साबित हो रहा है. इस वर्ष कई बड़े स्टार्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. कुछ सितारे तो ऐसे भी देखने को मिले जिन्होंने सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठा लिया है. इसी क्रम में अभिनेता समीर शर्मा ने कुछ दिन पहले खुदकुशी कर ली थी. अभिनेता समीर शर्मा ने अपने घर में फांसी लगा कर अपनी जान दे दी. एक काबिल अभिनेता का इस तरह चले जाने से पूरी इंडस्ट्री शोक में डूब गई थी.

रोडीज फेम रघु राम भी एक्टर समीर शर्मा के अच्छे फ्रेंड थे. समीर के देहांत से रघु भी बेहद भावुक हो गए हैं. अपने फ्रेंड के जाने से वे बेहद उदास हैं. रघु ने समीर के साथ  अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की है. तस्वीर में समीर पुलिस की यूनिफार्म में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए रघु लिखते हैं- अलविदा मेरे स्वीट फ्रेंड. तुम्हारा शुक्रिया क्योंकि तुम हमेशा मेरे लिए खड़े रहे, जब आवश्यकता पड़ी तुम मौजूद थे. काश मैं भी ऐसा कर पाता, तुम्हारे लिए मौजूद रहता. मैं हमेशा तुम्हें प्यार के लिए याद रखूंगा. मुझे पूरी आशा है कि अब तुम्हारे सभी दुख स्माप्त हो गए होंगे.

अगर एक्टर समीर शर्मा की बात करें तो उन्हें टीवी शो कहानी घर-घर की के माध्यम से लोकप्रियता मिली थी. एक्टर ने फेमस टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी लंबे वक्त तक कार्य  किया. लेकिन ऐसा बताया गया कि लॉकडाउन के समय उनके पास ज्यादा कार्य नहीं था और वे थोड़ा परेशान चल रहे थे. एक और टीवी अभिनेता ने समीर को याद करते हुए बोला था कि उन्हें कविताओं का बहुत शौक था, वे घूमना काफी पसंद करते थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रिया की वायरल चैट पर भड़की काम्या पंजाबी, बोली- भाई बहन में लड़ाई होती है कोई बड़ी बात नहीं

Nokia : कंपनी इन दो स्मार्ट टीवी को जल्द बाजार में करेगी लॉन्च

अभिनेता सतीश शाह भी हो चुके हैं कोरोना का शिकार, ट्वीट करके कही ये बात

शादी के बंधन में बंधी दीया और बाती हम फेम प्राची तेलहान, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -