अप्राकृतिक सेक्स : राघवजी की ही निकली वीडियो क्लिप

भोपाल : मध्यप्रदेश के पूर्व वित्तमंत्री राघवजी पर अप्राकृतिक यौन संबंध स्थापित करने के एक मामले में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कहा गया है कि वित्तमंत्री राघवजी इसमें अननेचरल सेक्स कर रहे हैं। मामले में एक वीडियो क्लिप भी सामने आ रहा है जिसमें कहा गया है कि कैबिनेट द्वारा इस्तीफा दिया गया है दूसरी ओर बीजेपी द्वारा इसे पार्टी से निकाल दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार हबीगंज पुलिस द्वारा राजकुमार दांगी की शिकायत पर तत्कालीन वित्तमंत्री राघवजी पर अप्राकृतिक सेक्स करने का आरोप लगाया गया था। यही नहीं राघवजी पर आरोप था कि उन्होंने इस काम के लिए राजकुमार को बाध्य किया था। 

सीएफएसएल द्वारा जांच रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है यही नहीं मामले में लगभग 9 पेज की रिपोर्ट प्रस्तुत की गई है। मामले में कहा गया है कि जो वीडियो देखा गया है उसमें नजर आने वाले राजकुमार और राघवजी ही हैं। मामले में चालान पेश करने वाले अधिकारियों पर रोक लगा दी गई है। 

मामले में राजकुमार द्वारा करीब डेढ़ माह में डीजीपी सुरेंद्र सिंह से भी शिकायत की गई। उल्लेखनीय है कि पूर्व वित्तमंत्री राघवजी पर राजकुमार को जबरन अप्राकृतिक सेक्स के लिए बाध्य करने का आरोप था। इस मामले के बाद सरकार को विपक्ष के विरोध का सामना करना पड़ा। वित्तमंत्री राघवजी ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया और इसके बाद उन्हें पकड़ लिया गया। 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -