अक्षय की फिल्म को डायरेक्ट करने लौटे राघवा, लेकिन रखी ये शर्त
अक्षय की फिल्म को डायरेक्ट करने लौटे राघवा, लेकिन रखी ये शर्त
Share:

पिछले दिनों ही फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का पहला पोस्टर जारी किया गया था. जिसे देख इस फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस काफी नाराज हुए थे. इस पर उनका मानना था कि बिना मेरी इजाजत के पोस्टर रिलीज किया गया है. पोस्टर रिलीज के कुछ वक्त बाद ही उन्होंने फिल्म को डायरेक्ट करने से इंकार कर दिया था. इस पर काफी चर्चा भी हुई है. इसके साथ आपको ये भी बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब साउथ की सुपरहिट फिल्म 'कंचना' का हिंदी रिमेक है. आइये जानते हैं इसकी नई जानकारी. 

जानकारी दे दें, तमिल फिल्म कंचना को राघव लॉरेंस डायरेक्ट किया था, इसके साथ ही उन्होंने फिल्म में एक्टिंग भी की थी. वहीं हिंदी रिमेक को राघव लॉरेंस डायरेक्ट करने जा रहे थे. 'लक्ष्मी बॉम्ब' से खुद को अलग करने के बाद अक्षय कुमार के फैंस उनसे वापस जुड़ने के लिए लगातार कमेंट कर रिक्वेस्ट कर रहे हैं.

वहीं फैंस का प्यार देख राघव लॉरेंस ने अपना फैसला बदलने का मन बना रहे हैं. हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर फैंस के नाम खास मैसेज शेयर किया. इसी के साथ उन्होंने शर्त भी रखी है. 

पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा- ''मैंने कुछ दिन पहले ट्वीट किया था कि मैं लक्ष्मी बॉम्ब से खुद अलग कर रहा हूं. इस ट्वीट के बाद अक्षय कुमार सर के फैंस और मेरे फैंस लगातार ट्वीट कर मुझसे रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि वो ऐसा ना करें और इस फिल्म को पूरा करें.''

''मैं सभी का प्यार देखकर काफी खुश हूं लेकिन यकीन करें आपकी तरह मैं भी काफी दुखी हूं. मैं इस फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए काफी एक्साइटेड था. मैंने इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काफी काम किया था, यही नहीं मैंने अपने डेट्स भी ब्लॉक कर लिए थे.''

उन्होंने बताया कि कल इसके प्रोड्यूसर चेन्नई आ रहे हैं मुझसे मिलने के लिए. अब ये फिल्म पूरी तरह से उनके हाथो में होगी.

अगर मेरे काम को सही तरीके से इज्जत दी गई तो मैं इस बारे में सोच सकता हूं. अब इन सब के बाद देखते हैं कि ये फिल्म एक क्या सीन रहता है. 

'सूर्यवंशी' में भी उड़ती दिखेंगी कार, रोहित शेट्टी ने शेयर की तस्वीर

अक्षय कुमार के साथ फिर काम करने के लिए उत्साहित हैं कटरीना कैफ

पति अक्षय के बाद अब ट्विंकल ने दी पीएम को बधाई, लेकिन लोगों को नहीं भायी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -