राघव लॉरेंस ने अफवाहों को लेकर कही ये बात
राघव लॉरेंस ने अफवाहों को लेकर कही ये बात
Share:

राघव लॉरेंस ने निश्चित रूप से तमिलनाडु के लोगों को राज्य के मुख्यमंत्री निधि, प्रधान मंत्री कोष, नर्तक संघ, अन्य फिल्म संगठनों और चेन्नई के रॉयपुरम के निवासियों के लिए पांच करोड़ रुपये का दान देकर खुद को संतुष्ट किया है. लगभग एक दिन के आधार पर, वह अपने परोपकारी कार्यों के बारे में पोस्ट करते रहे हैं विशेष रूप से अपने अनाथालय में कई बच्चों के स्वास्थ्य और उनकी शिक्षा के बारे में. यह सर्वविदित है कि लॉरेंस अगली बार पी. वासु द्वारा निर्देशित और चंद्र पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'चंद्रमुखी 2' में अभिनय करेंगे. यह फिल्म रजनीकांत, प्रभु, ज्योतिका और वडिव्लु अभिनीत 2005 की फिल्म 'चंद्रमुखी' की अगली कड़ी है और तमिल सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी.

पिछले कुछ महीनों में विभिन्न चरणों में, यह अफवाह थी कि सिमरन और ज्योतिका उस परियोजना का हिस्सा होंगी, जिसे दोनों अभिनेत्रियों ने अस्वीकार कर दिया था. ताजा शब्द यह था कि कियारा आडवाणी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी. राघव लॉरेंस ने ट्विटर पर स्पष्ट किया है "चंद्रमुखी 2 महिला प्रधान के बारे में कई अफवाहें फैलाई जा रही हैं कि ज्योतिका, सिमरन या कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में दिखाई दे सकती हैं, लेकिन यह सब सिर्फ फर्जी खबर है. स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है, एक बार कोविड. स्थिति सुलझती है और उत्पादन महिला नेतृत्व की पुष्टि करता है, हम आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा करेंगे. "

कियारा आडवाणी संयोग से राघव लॉरेंस की हिंदी निर्देशकीय उद्यम 'लक्ष्मी बॉम्ब' में 'कंचना' की रीमेक है, जिसमें अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की प्रमुख भूमिकाएं हैं, जिसमें सारकुमार और लॉरेंस ने मुख्य भूमिका निभाई है.

वनिता ने शेयर की तस्वीरें

थलपति विजय ने अपने फ्रेंड्स के साथ मनाया फ्रेंडशिप डे

फिल्म में ऐसे सीन्स देने के बाद ट्रोल हुई हनी रोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -