इस अभिनेता ने रजनीकांत को किया ट्रोल...
इस अभिनेता ने रजनीकांत को किया ट्रोल...
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर और साउथ कि जान कहे जाने वाले एक्टर राघव लॉरेंस को आज के समय में अकुन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते छाएं रहते है वहीं  राघव लॉरेंस ने हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अपने सोशल मीडिया पेज पर वापसी की . दिग्गज अभिनेता, लॉरेंस के एक उत्साही प्रशंसक ने कहा, "हाय दोस्तों और प्रशंसकों, कुछ लोगों ने सोचा कि थलाइवर फिल्म सफलतापूर्वक नहीं चलेगी सकेगी विशेष रूप से एक व्यक्ति ने बहुत सारी चीजों की योजना बनाई थी और व्हाट्सएप में उल्लेख किया था

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म देखने और देखने के लिए नहीं जाना चाहिए और सभी परे यह सब थलाइवर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ रही है. येलया कैला मारिकालम लेकिन मलैया मारिका मुड़ियायाधु. जंहा मलाई दा अन्नामलाई, औरहा और नवन बाँस पक्कम ".

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रजनीकांत की फिल्म दरबार ने हाल ही में पोंगल के लिए स्क्रीन हिट की थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित है . इसमें एक कलाकारों की Troop है , जिसमें नयनतारा , सुनील शेट्टी, निवेथा थॉमस, दलीप ताहिल, नवाब शाह और योगी बाबू शामिल हैं.

जल्द ही अगली फिल्म की शूटिंग करेंगे प्रभास, इंस्टा पर शेयर की फोटोज

बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी को उनके दुर्व्यवहार के कारण भेझा जेल

Bigg Boss मलयालम 2: अलीना पडिक्कल के साथ सुजो मैथ्यू का झगड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -