‘लक्ष्मी बम’ में फिर हुई निर्देशक राघव लॉरेंस की वापसी
‘लक्ष्मी बम’ में फिर हुई निर्देशक राघव लॉरेंस की वापसी
Share:

मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ शूटिंग शुरू होने के पहले ही चर्चा में है। फिल्म का पहला लुक सामने आने के बाद फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने नाराज होने के बाद फिल्म छोड़ दी थी। नई निर्देशक राघव लॉरेंस ने फिल्म मेकर और टीम पर यह आरोप लगाते हुए बताया था कि मेरे से बिना बिताए और बिना कुछ डिस्कस किए फिल्म के पोस्टर को रिलीज कर दिया गया था। इस बात आहत डारेक्टर ने फिल्म छोड़ने का फैसला किया। लेकिन अब सारी चीजें ठीक हो गई हैं और इस फिल्म को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है। 

5 जून को सामने आ सकता है 'साहो' का टीजर

राघव ने किया ऐसा ट्वीट 

सूत्रों की मानें तो वह वापस फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हो गए हैं। इस बात का खुलासा राघव ने ट्वीट किया है। उन्होंने बताया है कि बतौर डायरेक्टर फिल्म में उनकी वापसी हो गई है। उन्होंने अक्षय कुमार का शुक्रिया भी अदा किया है। राघव ने ट्विटर हैंडल पर अक्षय संग तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ''डियर फ्रेंड्स और फैंस...जैसा कि आप चाहते थे, मैं बताना चाहूंगा कि लक्ष्मी बॉम्ब में बतौर डायरेक्टर मेरी वापसी हो गई है। मुझे समझने के लिए मैं अक्षय कुमार सर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। मैं प्रोड्यूसर शबीना खान का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। मुझे सम्मान देने के लिए शुक्रिया। मैं फिर से इस फिल्म का हिस्सा बन कर खुश हूं।

फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी की शूटिंग में इस कदर व्यस्त हैं चिरंजीवी

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। ये तमिल हॉरर कॉमेडी कांचना की हिंदी रीमेक है। कांचना को भी राघव ने ही डायरेक्ट किया था। फिल्म की कहानी राघव नामक एक डरपोक आदमी के इर्द गिर्द घूमती है, जिसे एक ट्रांसजेंडर महिला की आत्मा अपने वश में कर लेती है और उसके माध्यम से वह आत्मा उन लोगों से बदला लेती है, जिन लोगों ने उसकी जिंदगी तबाह की थी. ये फिल्म 5 जून, 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

देवी-2 और NGK में इस फिल्म की हो रही है सर्वाधिक चर्चा

महेश बाबू ने की अपनी 26वीं फिल्म 'सरिलेरु नीकेवरु' की घोषणा

प्रभास की साहो के लिए संगीत का निर्देशन करेंगे घिबरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -