डांसर की छवि से दूर नहीं होंगे राघव जुयाल, खुद बताया क्यों?
डांसर की छवि से दूर नहीं होंगे राघव जुयाल, खुद बताया क्यों?
Share:

टीवी अभिनेता और डांसर के साथ ही टीवी होस्ट राघव जुयाल ने हाल ही में एक वेबसाइट से बात की है। इस बातचीत में उन्होंने कहा कि, 'वह सोच समझकर अपनी डांसर वाली छवि से दूर नहीं जा रहे हैं।' जी दरअसल राघव ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि वह वेब सीरीज 'अभय 2' में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। आप सभी को बता दें कि साल 2003 में डांस बेस्ड शो डांस इंडिया डांस 3 पर अपनी परफॉर्मेंस के चलते राघव मशहूर हुए थे। वहीं अब तक वह कई फिल्मों में भी दिख चुके हैं।

अब हाल ही में उन्होंने अपनी छवि को बदलने की कोशिश के बारे में कहा, "ऐसा नहीं है। मैं एक परफॉर्मर हूं। किशोर कुमार भी गाते थे और एक्टिंग भी करते थे। डांस में आप अपनी बॉडी का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं और भावनाओं को चेहरे के भावों से व्यक्त करते हैं। अभिनय में आप भावनाओं से खेलते हैं, डांस के साथ भी कुछ ऐसा ही है। ये दोनों एक-दूसरे से काफी मिलते-जुलते हैं क्योंकि दोनों ही चीजों में आपको भावनाओं के साथ खेलना पड़ता है।"

इसी के साथ उन्होंने अभिनय में आने के सवाल के जवाब में कहा, "किसी एक समय में कुछ भावों को जाग्रत करना काफी मुश्किल हो जाता है। इसे सीखने के लिए मैंने तीन साल तक ट्रेनिंग ली है क्योंकि मुझे अपने भाव पसंद ही नहीं आ रहे थे और फिल्म नवाबजादे (2018) में मुझे अपना काम बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इन सबके मद्देनजर मेरे दिमाग में एकाएक कुछ आया और मैंने डांसिंग में अपना अधिक प्रयास डाला और इसके लिए मैंने हर रोज 13-13 घंटे तक प्रैक्टिस किया।" वैसे राघव बहुत बेहतरीन हैं और उनके लाखो फैंस हैं।

ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद करण पटेल ने बनाया नया अकाउंट

बिग बॉस 14: सिद्धार्थ ने पवित्रा पुनिया को दी ये राय

Bigg Boss 14: राहुल ने किया एजाज की उम्र पर कमेंट, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -