'राघव चड्ढा चोर है..' AAP नेताओं ने अपने ही नेता के खिलाफ क्यों लगाए नारे ? देखें Video
'राघव चड्ढा चोर है..' AAP नेताओं ने अपने ही नेता के खिलाफ क्यों लगाए नारे ? देखें Video
Share:

अमृतसर: पंजाब में प्रस्तावित विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी (AAP) भले ही अपनी जीत के दावे कर रही हो, मगर हकीकत यही है कि वहाँ पार्टी में ही अंतरकलह शुरू हो गई है, जिसका नुकसान केजरीवाल की पार्टी को चुनाव में हो सकता है। दरअसल, शुक्रवार (7 जनवरी 2022) को जालंधर में AAP ने एक प्रेस वार्ता रखी थी। इस दौरान आप नेता टिकट विभाजन को लेकर आपस में भिड़ गए और वहां जमकर लात-घूँसे चले।

 

प्रेस क्लब में राघव चड्ढा की प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस के पूर्व पार्षद दिनेश ढल को पार्टी की सदस्यता दिलवाई जानी थी, मगर टिकट बँटवारे को लेकर AAP नेताओं में ही विवाद हो गया। इस दौरान पंजाब के सह-प्रभारी के राघव चड्ढा का विरोध देखने को मिला, यहाँ AAP नेताओं ने ‘राघव चड्ढा चोर है’ के नारे लगाए।  बात यहीं तक रहती तो गनीमत होती, किन्तु विवाद इतना बढ़ गया कि लोगों के बीच जमकर लात-घूंसे चलने लगे। टिकट बंटवारे को लेकर लगभग 45-50 मिनट हुए बवाल के बाद राघव चड्ढा को पीछे के दरवाजे से बाहर भागना पड़ा।

 

AAP में इस अंदरूनी बवाल से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किए जा रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में पार्टी के नेता जालंधर प्रेस क्लब में एक-दूसरे को धक्का देते और मारपीट करते नज़र आ रहे हैं। इस घटना का एक वीडियो भाजपा नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें आप के कार्यकर्ता और नेता ‘राघव चड्ढा चोर हैं’ के नारे लगा रहे हैं।

चंडीगढ़ में बड़ा उलटफेर, शहर की महापौर बनी भाजपा की सरबजीत कौर, धरने पर AAP पार्षद

सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय, जिन्हे पंजाब का DGP बनाने के लिए सिद्धू ने चन्नी सरकार तक को झुका दिया

कांग्रेस को जल्द मिलने वाला है नया अध्यक्ष, क्या गांधी परिवार के बाहर जाएगी कमान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -