इस दिन सगाई करने जा रहे है राघव और परिणीति...!
इस दिन सगाई करने जा रहे है राघव और परिणीति...!
Share:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की डेंटिग की खबरें बहुत दिनो से चल रही हैं. कई बार दोनों की इंगेजमेंट की ख़बरें भी सामने आई है, हालांकि सभी तारीखें गलत साबित हो चुकी है. पर अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि परिणीति और राघव इसी माह सगाई करने जा रहे है. खबरों का कहना है कि 13 मई को नई दिल्ली में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक दूसरे से सगाई करने वाले है. इस खबर से परिणीति के फैंस बहुत उत्साहित हो गए हैं. हालांकि अब तक परिणीति चोपड़ा या राघव चड्ढा की ओर से इंगेजमेंट की इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया अब तक सामने नहीं आई है.

मुंबई में दिखे साथ और चल निकली बात: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा कुछ वक्त पहले मुंबई में एक रेस्टोरेंट से साथ बाहर निकले और दोनों के डेटिंग की खबरें भी सामने आ रही थी. कुछ समय में ही दोनों कई बार साथ दिखे. परिणीती राघव से मिलने दिल्ली भी आईं. राघव चड्ढा को डेटिंग को लेकर कई सवाल हुए पर परिणीति ने कोई रिएक्शन अब तक नहीं दिया है. हालांकि हर बार उनकी मुस्कुराहट से कई तरह के अनुमान भी लगाए जा रहे है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

आप नेता ने दे दी थी बधाई: मार्च में परिणीति और राघव की डेटिंग की खबरें जिस समय चल रही थीं उसी दौरान AAP के सांसद संजीव अरोड़ा ने एक ट्वीट करके दोनों के रिश्तों पर मुहर भी लगा चुके है. संजीव अरोड़ा ने ट्विटर पर परिणीति ओर राघव को साथ होने के लिए बधाई दी. जिनके साथ साथ कोड नेम: तिरंगा मूवी में साथ काम करने वाले अभिनेता और सिंगर हार्डी संधू ने भी दोनों की डेटिंग की खबरों को कंफर्म भी कर दिया था. परिणती चोपड़ा के फिल्मी करियर के बारें में बात की जाए तो उन्होंने मूवी लेडीज़ वर्सेज़ रिकी बहल से रणवीर सिंह के साथ मूवीज में डेब्यू किया था. उनकी अगली फिल्म चमकीला है, जिसमें वो दिलजीत दोसांझ के साथ दिखाई देने वाली हैं.

शाहरुख की जवान और प्रभास की आदिपुरुष को इस मामले में धूल चाटती हुई दिखाई दी 'The Kerala Story'

AR रहमान के लाइव कॉन्सर्ट में आ धमकी पुलिस, स्टेज पर चढ़कर बीच में ही बंद करवा दिया शो

सेम सेक्स मैरिज पर फिर बोली कंगना- 'जब लोगों के दिल मिल गए हैं तो हम...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -