रैगिंग का विरोध करने पर, सीनियरो ने की जूनियर छात्रों की पिटाई

नोएडा : रैगिंग करना और उसे सहना भी दंडनीय अपराध है और इसी अपराध को रोकने का प्रयास 11 वी के दो स्टूडेंट को बहुत महंगा पड़ गया जी हां दिल्ली के नोएडा के सेक्टर- 30 स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल के 12वीं कक्षा के छात्रों ने रैगिंग का विरोध करने पर 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले दो जूनियर छात्रों की लोहे की रॉड और लात-घूसों से पिटाई की। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घायल अवस्था में दोनों छात्रों को नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

छात्रो के परिजनों ने स्कूल डीपीएस स्कूल के प्रिंसिपल और अन्य लोगो के खिलाफ मामले को रफा-दफा करने तथा दोनों छात्रों पर दब-दबा बनाने का आरोप लगाया है। इस केस की रिपोर्ट थाना सेक्टर-20 में दर्ज करायी गई है। 

खबरों के अनुसार पूनम रावत ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका बेटा यश रावत और ध्रुव डीपीएस स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र हैं तथा दोनों स्कूल कैम्पस के हास्टल में रहते हैं। उनका आरोप है कि 12वीं कक्षा के पासा, अरजीत, वैभव राज, वंशनाथ, अंश, कमला और 10-12 अन्य छात्रों ने उसके बेटे यश और ध्रुव के साथ रैगिंग की। जब दोनों छात्रो ने जब रैगिंग का विरोध किया तो आरोपी छात्रों ने उन्हें जमकर पीटा।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -