'रग रग में गंगा' सीजन-2 हुआ शुरू
'रग रग में गंगा' सीजन-2 हुआ शुरू
Share:

नई दिल्ली: 'लोगों में पवित्र नदी के प्रति कर्तव्य की भावना पैदा करने' के उद्देश्य से लोकप्रिय श्रृंखला 'रग रग में गंगा' का दूसरा सीजन सोमवार को लॉन्च किया गया। केंद्रीय जल मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और केंद्रीय सूचना और प्रसारण और युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने जल शक्ति और खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्य मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल के साथ मिलकर सीजन 2 लॉन्च किया जो जल शक्ति मंत्रालय की एक विज्ञप्ति है। 

इसकी पहली श्रृंखला जिसे 2019 में दूरदर्शन पर अभिनेता राजीव खंडेलवाल द्वारा अभिनीत किया गया था, को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी, जिसके बाद आज दूसरा सीज़न लॉन्च किया गया, यह दावा किया। 21 अगस्त 2021 से इस कार्यक्रम का प्रसारण प्रत्येक शनिवार और रविवार रात 8.30 बजे किया जाएगा। डीडी नेशनल पर श्रृंखला के दूसरे सीज़न को संयुक्त रूप से लॉन्च करने के बाद सभा को संबोधित करते हुए, शेखावत ने बहुत सकारात्मक परिणाम देने वाली पहल पर प्रसन्नता व्यक्त की।

शेखावत ने कहा कि देश की चालीस प्रतिशत आबादी किसी न किसी रूप में अपनी आजीविका के लिए गंगा नदी बेसिन पर निर्भर है और आज नदियों के संरक्षण, विकास और पारिस्थितिक संतुलन को लेकर देशवासियों में आशा और विश्वास की एक नई चेतना जागृत हुई है। 

अभिनेत्री ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा, किए हैरान कर देने वाले खुलासे

साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार के साथ काम करना चाहते हैं मनोज बाजपेयी, बताई वजह

आमजन को बड़ा झटका! नहीं सस्ता होने वाला है पेट्रोल-डीजल, निर्मला सीतारमण ने बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -