VIDEO : स्कूली बच्चों को खुश कर गए रफ़्तार, रैप सॉन्ग खूब हो रहा वायरल

VIDEO : स्कूली बच्चों को खुश कर गए रफ़्तार, रैप सॉन्ग खूब हो रहा वायरल

मशहूर रैपर रफ्तार कुछ अलग ही सॉन्ग बनाते हैं और इस बार जी म्यूजिक के साथ मिलकर रफ्तार ने 'मैं वही हूं' रैप सॉन्ग को बखूबी तैयार किया है. फ़िलहाल तो जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसे खूब सुना भी जा रहा है. रफ्तार ने ये गाना स्कूल के बच्चों के लिए बनाया है और इसमें उन्होंने अपने स्कूल के दिनों को भी याद क्र लिया. वे कह रहे हैं कि कैसे वो पीछे सीट में बैठने वाले स्टूडेंट थे जो आज भी पूरा ठीट ही है. 

आपको बता दें कि रफ्तार ने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसके अलावा ये गाना यूट्यूब पर भी पोस्ट किया गया है. इसके गाने को अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. लगातार यह आंकड़ा बढ़ते ही जा रहा है. 

आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि रफ्तार सोलो सॉन्ग्स के अलावा बॉलीवुड में भी रैप कर रहे हैं और वे पिछले दिनों आई फिल्म 'मंटो' के लिए एक रैप सॉन्ग गा चुके हैं, जिसे कि सभी ने काफी पसंद किया था. वहीं रफ्तार के 'मैं वही हूं' रैप में उनके साथ रैपर कर्मा भी नजर आ रहे हैं और खास बात यह है कि इसमें इन दोनों के हे जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं रफ्तार पिछले दिनों रियलिटी शो रोडीज में जज बनकर भी नजर आए थे. यहां से भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी. 

 

 

भंसाली की फिल्म 'मलाल' से ये एक्टर्स करने वाले हैं डेब्यू

कहाँ जाती है दीपिका की कमाई, खुल गया राज ?

वरुण के साथ घटी अजीब घटना, डांस स्टूडियो से निकलते ही फैन ने थमा दिया नायाब तोहफा

सैफ के साथ रात में यहां पर दिखीं करीना, तस्वीरें हो रही जमकर वायरल