राफेल डील विवाद: राहुल ने फिर साधा पीएम मोदी और अनिल अम्बानी पर निशाना
राफेल डील विवाद: राहुल ने फिर साधा पीएम मोदी और अनिल अम्बानी पर निशाना
Share:

नई दिल्ली. देश में पिछले कई हफ़्तों से राफेल विमान सौदे को लेकर चले आ रहा विवाद बढ़ता ही जा रहा है. खासतौर से जब से देश में पांच राज्यों में चुनावों की तारीखों का एलान किया गया है तब से इस मुद्दे को लेकर राजनैतिक बहसबाजी और तेज हो गई है. आए दिन बीजेपी और कांग्रेस समेत कई अन्य विपक्षी पार्टियां इस मामले को लेकर एक दूसरे पर आरोप पर्यतयारोप लगाए जा रही है. इस कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने एक बार फिर पीएम मोदी और अनिल अम्बानी पर निशाना साधा है.

राफेल डील पर बड़ी निर्लज्जता से झूट बोल रहे हैं राहुल- भाजपा

दरअसल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए पीएम मोदी और रिलायंस डिफेन्स के मालिक अनिल अम्बानी पर कई तंज कसे है. राहुल ने इस ट्वीट में एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमे पीएम मोदी और अनिल अम्बानी की हाथ मिलाती हुई तस्वीरें है. पीएम मोदी और अम्बानी की तथाकथित नजदीकी की ओर जनता का ध्यान खींचने के लिए राहुल ने मशहूर फिल्म  शोले का गाना 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' का सहारा भी लिया है.

 

गौरतलब है कि  भारत और फ्रांस के बीच वर्ष 2016 में राफेल विमानों की खरीद को लेकर एक महत्वपूर्ण डील हुई थी। लेकिन इस डील के बाद से ही कांग्रेस समेत कई अन्य राजनैतिक पार्टियां  केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर लगातार यह आरोप लगा रही है कि उन्होंने इस डील में गलत दाम पेश कर करोड़ों का घोटाला किया है। हलाकि केंद्र सरकार लगातार इन आरोपों को नकारती आई है। 

ख़बरें और भी 

अगले साल भारत को मिलेगा राफेल विमान

मध्यप्रदेश चुनाव : राहुल बोले देश के चौकीदार ने देश में ही चोरी करवा दी

HAL को बर्बाद करने की साजिश कर रही है मोदी सरकार

राफेल डील विवाद : आज HAL कर्मियों से मिलेंगे राहुल गांधी, कैंडल मार्च भी निकालेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -