राफेल 'ऑडियो' टेप : कांग्रेस के आरोपों के बाद बोले पर्रिकर, हो रही है तथ्यों को तोड़ने-मरोड़ने की कोशिश
राफेल 'ऑडियो' टेप : कांग्रेस के आरोपों के बाद बोले पर्रिकर, हो रही है तथ्यों को तोड़ने-मरोड़ने की कोशिश
Share:

नई दिल्ली : देश में राफेल का मुद्दा थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं, आज सुबह ही कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने राफेल डील मामले पर एकाएक मनोहर पर्रिकर और मोदी सरकार पर हमले बोले थे, वहीं साथ ही कांग्रेस द्वारा एक ऑडियो टेप भी जारी किया गया था, जिसमे भाजपा के एक नेता विश्वजीत राणे ने कहा है कि राफेल की जानकारी पर्रिकर के बेडरूम में बंद है.

कांग्रेस के ऑडियो टेप के वार के बाद अब गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कांग्रेस पर पलटवार किया हैं. पर्रिकर ने इसे लेकर कहा हैं कि राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस का झूठ सामने आया हैं और ऐसे में तथ्यों को तोड़ मरोड़कर पेश करने के लिए कांग्रेस ने ये ऑडियो क्लिप जारी किया है. 

 

मनोहर ने इस ऑडियो टेप को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि इस तरह की कोई भी चर्चा कभी भी कैबिनेट या फिर किसी अन्य बैठक में नहीं हुई है. इसे पहले आज सुबह कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने कहा कि गंभीर रूप से अस्वस्थ गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का ये कहना कि उनका कोई कुछ नहीं कर सकता, क्योंकि राफेल की सभी फाइलें उनके पास हैं. उनके बेडरूम में, उनके फ्लैट में हैं. आगे रणदीप ने ऑडियो को लेकर कहा कि यह ऑडियो क्लिप इस बात की पुष्टि करता है कि राफेल में हर तरफ गड़बड़झाला है और इसके लिए चौकीदार ही जिम्मेदार है.

राफेल पर फिर घिरी मोदी सरकार, कांग्रेस ने कहा- भाजपा के इस सीएम ने छिपा रखी है फ़ाइल

इस हालत में सचिवालय पहुंचे अग्नाशय कैंसर से जूझ रहे पर्रिकर

पीएम मोदी को ‘ब्लैकमेल’ करने की कोशिश कर रहे हैं पर्रिकर : रेड्डी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -