राफेल मुद्दे पर बोले राहुल - ये तो सिर्फ शुरुआत है, असली मजा आना तो अभी बाकी है

नई दिल्ली। देश के विभिन्न राज्यों में चुनाव नजदीक आ रहे है और इसके साथ ही देश की तमाम राजनैतिक पार्टियों और उनके राजनेताओं ने भी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाना भी तेज कर दिया है। इस वक्त देश की राजनीति में जो मुद्दा सबसे ज्यादा तूल पकड़ रहा है वो है राफेल डील सौदे का मामला। इस सौदे को लेकर कांग्रेस समेत तमाम राजनैतिक पार्टियों ने केंद्र सरकार पर कई तरह के आरोप लगा रहे है।

लगता है राहुल गाँधी अब पाकिस्तान के साथ महागठबंधन बना रहे है : अमित शाह

इस मामले में अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर कई तरह के आरोप  लगाए है। अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिनी दौरे पर  राहुल गाँधी ने हाल ही में राफेल मामले को लेकर कहा है कि यह तो सिर्फ शुरुवात है इस मामले में असली 'मजा' आना तो अभी बाकी है। अमेठी में राहुल ने अपनी पार्टी के सोशल मीडिया वॉलेंटियर्स के साथ बातचीत करते हुए यह बात कही। इसके साथ ही राहुल ने यह दावा भी किया कि वो आने वाले 2 से 3  महीनों में केंद्र सरकार की सभी गड़बड़ियों और घोटालों को जनता के सामने ले आएंगे। 

राहुल के बचाव में आये सुरजेवाला, बोले- पहले अपना ज्ञान बढ़ाये अमित शाह

 

इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि जो आदमी देश को भ्रष्टाचार से मुक्त कराने के बहाने आया था उसने ही अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपए पकड़ा दिए हैं। राहुल ने इसके आगे यह भी कहा कि हम  बहुत जल्द ही साबित कर देंगे की पीएम मोदी देश के चौकीदार नहीं बल्कि देश के चोर हैं। 

ख़बरें और भी 

राफेल डील : अब कांग्रेस बोली - मोदी ने किया है गोपनीयता की शपथ का उल्लंघन

राफेल डील: कम्युनिस्ट पार्टी भी आई कांग्रेस के समर्थन में, कहा चुप क्यों हैं पीएम मोदी ?

राफेल डील विवाद : बीजेपी-कांग्रेस की लड़ाई में अब पकिस्तान भी उतरा

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -