राफेल सौदा: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तीखा प्रहार, कहा फ्रांस राष्ट्रपति ने पीएम को बताया चोर
राफेल सौदा: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तीखा प्रहार, कहा फ्रांस राष्ट्रपति ने पीएम को बताया चोर
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने एक बार फिर भारत और फ्रांस के बीच हुई राफेल डील को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. इस बार उन्होंने फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान पर पीएम मोदी से जवाब माँगा है, राहुल गाँधी ने कहा है कि मैं आश्चर्यचकित हूँ कि लम्बे-लम्बे भाषण देने वाले पीएम मोदी इस मामले में अब तक चुप क्यों हैं ? उन्होंने कहा फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने पीएम मोदी को चोर कहा है, क्या पीएम मोदी बताएंगे कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा है ?

आगामी चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कसी कमर, 'सेवादल' को देगी ख़ास प्रशिक्षण

उल्लेखनीय है कि ओलांद ने कहा था कि राफेल डील पर भागीदार चुनने में उनका कोई रोल नहीं था, भारत सरकार की तरफ से ही अनिल अम्बानी की रिलायंस डिफेन्स को राफेल सौदे में भागीदार बनाने का प्रस्ताव दिया गया था. ओलांद के इस बयान को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर करारे प्रहार किए हैं, राहुल ने कहा है कि पूर्व राष्ट्रपति बता रहे हैं कि किस तरह पीएम मोदी ने अपने मित्र अनिल अम्बानी को 30 हज़ार करोड़ का तोहफा दिया है. राहुल ने सवाल दागते हुए कहा कि अगर ओलांद झूठ बोल रहे हैं तो मोदीजी बताएं की सही क्या है. 

अगर आप भी पीते हैं शराब, तो WHO की ये रिपोर्ट उड़ा देगी आपके होश

राहुल गांधी ने कहा कि देश के लोगों के सामने पीएम मोदी का असली चेहरा उजागर हो चुका है, फ्रांस के राष्ट्रपति के बयान से ये बात साफ़ होती ही कि पीएम मोदी ने अपनी ही सेना के साथ धोका किया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपने पूंजीपति मित्र के साथ मिलकर अपनी ही सेना पर सर्जिकल स्ट्राइक की है.  राहुल ने पीएम पर ही नहीं बल्कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर भी झूठ बोलने का आरोप लगाया है, उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री कभी कहती हैं कि मैं रेट बताउंगी और कभी कहती हैं कि ये कॉन्ट्रैक्ट में नहीं हैं, उन्होंने संसद में भी राफेल डील पर झूठ बोलै है. 

खबरें और भी:-

H4 वीजा : 3 महीने में निर्णय लेगा अमेरिका, भारतीयों को लग सकता है झटका

पीएम मोदी ने किया तलचर फर्टिलाइजर प्लांट का शुभारंभ, कहा राष्ट्र निर्माण की धुरी बनेगा ये कारखाना

पाकिस्तान के 'इमरान खान' को अमरीकी अदालत ने सुनाई तीन साल की सजा

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -