फेडरर के बारे में यह क्या बोल गए नडाल

Jun 12 2018 10:00 AM
फेडरर के बारे में यह क्या बोल गए नडाल

पेरिस : फ्रेंच ओपन में राफेल नडाल ने ऑस्ट्रिया के डोमीनिक थिएम को सीधे सेटों में हराकर रेकॉर्ड 11वीं बार फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट का पुरुष एकल का खिताब अपने नाम किया. स्पेन के शीर्ष वरीय नडाल ने फाइनल में 6-4, 6-3, 6-2 से जीत अपने नाम किया ख़िताब.

 

यहाँ पर नडाल ने कहा कि वह भविष्य में फेडरर की बराबरी करना या उनसे आगे निकलना चाहेंगे लेकिन इसका यह मतलब नहीं वह उसका पीछा कर रहे. उन्होंने कहा- मैं हमेशा अधिक खिताब के बारे में नहीं सोच सकता. हां, ऐसी मेरी महत्वाकांक्षा है, जो मैं कर रहा हूं उसका जुनून हैं लेकिन मैं ऐसी चीजों के बारे में कभी नहीं सोचता हूं. अगर किसी कि पास आप से ज्यादा पैसा है, या आप से बड़ा घर है या आप से ज्याद ग्रैंडस्लैम खिताब है तो आप हमेशा निराश नहीं रह सकते. आप ऐसी सोच के साथ नहीं रह सकते.

 

यहाँ पर नडाल ने कहा- निसंदेह मैं चाहूंगा कि रोजर की तरह मेरे पास भी भविष्य में 20 खिताब हो या उससे अधिक भी. ईमानदारी से कहूं तो मेरे दिमाग में ऐसा कुछ नहीं है. मुझे इस खिताब का लुत्फ उठाने दीजिए. उन्होंने कहा- मुझे लगता है यह संभव है लेकिन मुझे पता है अगले महीने फेडरर विम्बलडन जीत सकते है.

विराट से ज्यादा फिट है यह क्रिकेटर

देखें वीडियो : भारतीय बेटियों की हार पर जमकर झूम रहे थे पुरुष क्रिकेटर

बुरी खबर : क्रिकेट ने फिर छीनी 21 वर्षीय खिलाड़ी की जिंदगी

 

?