10वीं बार रोम मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में रफेल नडाल
10वीं बार रोम मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में रफेल नडाल
Share:

रोमः रफेल नडाल ने चिर प्रतिद्वंद्वी नोवाक जोकोविच को यहां सीधे सेटों में हराकर अपने रिकार्ड में सुधार करते हुए 10वीं बार रोम मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई. नडाल ने जोकोविच को 7-6 (7/4), 6-3 से हराकर आठवें रोम मास्टर्स खिताब की ओर कदम बढ़ाए. सात बार यह खिताब जीत चुके नडाल ने यह मैच एक घंटे 56 मिनट में अपने नाम किया. जोकोविच के खिलाफ 51 मैचों में यह नडाल की 25वीं जीत है जबकि 26 बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा है.

 

गौरतलब है कि फाइनल में नडाल का सामना जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वरेव और क्रोएशिया के मारिन सिलिक के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा. जोकोविच के खिलाफ 51 मैचों में यह नडाल की 25वीं जीत है जबकि 26 बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. आने वाले दिनों में सबकी नजरें जब फ्रेंच ओपन और विंबलडन जैसे बड़े टूर्मामेंट पर रहेंगी, तब स्पेनिश फैंस फिर से खिताबों की उम्मीद करेंगे क्योंकि उनका यह स्टार खिलाड़ी अब लय में नजर आ रहा है.

 

बता दें कि रफेल नडाल ने चिर प्रतिद्वंद्वी नोवाक जोकोविच को आज यहां सीधे सेटों में हराकर अपने रिकार्ड में सुधार करते हुए 10वीं बार रोम मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई है.

IPL2018: प्लेऑफ में यह टीमें होगी आमने-सामने

IPL 2018 LIVE : अंतिम लीग मैच में चेन्नई की जीत, पंजाब बाहर, राजस्थान अंतिम 4 में

IPL 2018 LIVE : रोमांचक मैच में मुंबई 163 पर ढ़ेर, आईपीएल से हुई बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -