नडाल ने दी अपने स्वास्थ की जानकारी कहा- अब नहीं है दर्द

Jan 08 2019 04:04 PM
नडाल ने दी अपने स्वास्थ की जानकारी कहा- अब नहीं है दर्द

सिडनी : नए साल में चोट से जूझ रहे विश्व के नंबर दो स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने सिडनी में प्रदर्शनी मैच खेलने के बाद कहा कि वह स्वस्थ हैं और अब उनकी जांघ में दर्द नहीं है। उन्होंने दर्द की वजह से ही ब्रिस्बेन इंटरनेशनल से नाम वापस ले लिया था।  स्पेन के इस खिलाड़ी ने कनाडा के मिलोस राओनिच के साथ जोड़ी बनाकर फास्ट4 प्रदर्शनी मैच में ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गीयोस और जॉन मिलमैन को हराया। 

तीसरे मुकाबले के साथ ही सीरीज में भी किया न्यूजीलैंड ने श्रीलंका का सफ़ाया

बेहतर महसूस कर रहे हैं

जानकारी के लिए बता दें फास्ट4 टेनिस में छोटा प्रारूप है जिस तरह से क्रिकेट में ट्वेंटी20 है। नडाल ने कहा कि अब वे बेहतर महसूस कर रहे हैं। इससे पहले एमआरआई से उनकी बाईं जांघ में खिंचाव का पता चला था जिसके कारण उन्होंने ब्रिस्बेन टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था। इससे उनके अगले सप्ताह से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलियाई ओपन में भाग लेने को लेकर भी संदेह जताया जाने लगा था।

'खेलों इंडिया यूथ गेम्स' के दूसरे सत्र की मेजबानी करेगा पुणे

अब स्थिति पहले से बेहतर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार सत्रह बार के इस चैंपियन ने बताया, अब मैं दर्द महसूस नहीं कर रहा हूं। मेरा मानना है कि यह मेरे लिए अच्छी शुरुआत है। सिडनी में उत्साही दर्शकों के सामने यह अच्छी वापसी रही। मैंने वास्तव में यहां खेलने का आनंद लिया। मैं कोर्ट पर वापसी करके खुश हूं। मुझे खुशी है कि मैं स्वस्थ हूं।

आखिर टेस्ट सीरीज में जीत के नायक रहे बुमराह क्यों हुए टीम से बाहर ?

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की गांगुली ने की जमकर तारीफ़

भारत के इन गेंदबाजों का सामना करना मुश्किल : टिम पेन