राफेल नडाल हमेशा खिताब के प्रबल दावेदार : एंडी मरे
राफेल नडाल हमेशा खिताब के प्रबल दावेदार : एंडी मरे
Share:

लंदन : साल के अंतिम शीर्ष ATP टूर्नामेंट वर्ल्ड टूर फाइनल्स चल रहे ब्रिटेन के सर्वोच्च बेहतरीन स्टार एंडी मरे ने कहा है कि पूर्व सर्वोच्च विश्व वरीय दिग्गज स्पेनिश खिलाड़ी राफेल नडाल किसी भी टूर्नामेंट में हर समय से ख़िताब को हासिल करने वाले प्रबल दावेदार रहते हैं। मालूम है की वर्ल्ड टूर फाइनल्स में एंडी मरे को  दिग्गज स्पेनिश खिलाड़ी राफेल नडाल के खिलाफ पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा।

एक समाचार एजेंसी के अनुसार, बीते दिन खेले गए रॉबिन लीग मुकाबले में राफेल नडाल ने एंडी मरे को सीधे सेटों में 6-4, 6-1 से करारी शिकस्त प्रदान की। मुकाबला खत्म होने के बाद मिडिया से एंडी मरे ने कहा की राफेल नडाल करीब सभी बड़े टूर्नामेंटों में भाग लेते है और वे हमेशा खिताब के प्रबल दावेदारों में होते हैं। मरे ने कहा की 'नडाल को वर्तमान साल कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ा है, लेकिन यह सभी लोगो के साथ होता रहता है।

एंडी मरे ने कहा, "वर्तमान साल इससे पहले जब मैं उनके खिलाफ खेला था उसकी अपेक्षा नडाल ने इस मुकाबले में बेहद अच्छा प्रदर्शन किया। मेरे हिसाब से नडाल अच्छे तरीके से अभ्यास करते है। निश्चित तौर पर उन्होंने साल के मध्यांतर के बाद अधिक मुकाबले अपने झोली में डाले है। और नजर आ रहा है की कुछ महीने पहले की अपेक्षा वर्तमान में काफी अच्छा प्रदर्शन दिखा रहे है।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -