बार्सिलोना में राफेल नडाल ने किया कमाल
बार्सिलोना में राफेल नडाल ने किया कमाल
Share:

दिल्ली: स्पेन के राफेल नडाल और बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव बार्सिलोना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में पहुंच गए हैं. स्पेन के राफेल नडाल ने स्पेन के ही गुइलेर्माे गार्सिया लोपेज को लगातार सेटों में 6-1, 6-3 से हराकर बार्सिलोना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है. इस जीत के साथ ही नडाल ने क्ले कोर्ट पर लगातार 40 सेट जीतने का रिकॉर्ड भी बना दिया.

जबकि पांचवें नंबर के खिलाड़ी ग्रिगोर दिमित्रोव ने पसीना बहाकर जीत दर्ज की है.  पांचवें नंबर के खिलाड़ी दिमित्रोव ने विश्व में 88वीं रैंकिंग के खिलाड़ी ट्यूनीशिया के मालेक को दो घंटे 49 मिनट तक चले मुकाबले में 7-5 3-6 7-6 से हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया.

स्पेनिश खिलाड़ी और विश्व में 11वीं रैंक पालो कारीनो बुस्ता ने 27वीं रैंक फ्रांस के एड्रियन मिनारियो को 6-2 4-6 7-6 से कड़े संघर्ष में हराया जो दिन का एक अन्य रोमांचक मुकाबला रहा. पूर्व नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच के एक दिन पहले मार्टिन क्लिजान के हाथों हारने और केई निशिकोरी के गार्सिया लोपेज के सामने रिटायर होकर बाहर हो जाने के बाद शीर्ष वरीय खिलाड़यिों में दिमित्रोव के भी बाहर होने की संभावना बढ़ गई थी. लेकिन उन्होंने वापसी की.

यह होगी एशिया कप महिला टीम

क्या आप जानते है सचिन पाकिस्तान के लिए भी खेल चुके है

IPL 2018: धोनी के छक्के देख हंसती हुई अनुष्का हो गई मायूस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -