चीन ओपन टेनिस टूर्नामेंट में नडाल ने लुकास को हराया
चीन ओपन टेनिस टूर्नामेंट में नडाल ने लुकास को हराया
Share:

बीजिंग: अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी रफेल नडाल ने ने एक बार फिर से अपनी जीत को दोहराया है. जिसमे चीन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में रफेल नडाल ने लुकास पाउले को तीन सेट में करारी मात दी. यह खेल काफी रोमांचकारी रहा. जिसमे फ्रांस के लुकास ने पहला सेट 6-4 से जीता था, किन्तु बाद में पूरा पांसा ही पलट गया. जिसमे रफेल नडाल ने शानदार जीत का आगाज किया.

चीन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में फेल नडाल ने दो मैच प्वाइंट बचाते हुए जीत दर्ज की है. जिसमे फ्रांस के लुकास ने पहला सेट 6-4 से जीता तथा दुनिया का 23वें नंबर का यह खिलाड़ी दूसरे सेट में टाईब्रेकर के दौरान उलटफेर करने के करीब पहुंच गया था, जिसमे जीत उनके हाथो में जाती नजर आ रही थी, किन्तु रफेल नडाल ने दो मैच प्वाइंट बचाने के बाद टाईब्रेक 8-6 से जीत लिया.

तीसरे और निर्णायक सेट के मुकाबले में भी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. जिसमे दोनों खिलाडी ने मैच को बदलने की कोशिश की. किन्तु रफेल नडाल ने तीसरे और निर्णायक सेट के 11वें गेम में लुकास पाउले की सर्विस तोड़ी और फिर अपनी सर्विस बचाते हुए सेट 7-5 से जीतकर मैच अपने नाम किया. जो शानदार रहा.

इस महिला के पेट में पल रही थी स्पोर्ट्सकार

अंडर-17 विश्व कप के लिए भारतीय खिलाडिय़ों को कोहली ने दी शुभकामनायें

एआईएफएफ ने कहा, अंडर-17 विश्वकप भारत के लिए उत्प्रेरक

यो-यो टेस्ट की वजह से टीम में जगह नहीं बना पाए ये खिलाडी

लास वेगास में हुए आतंकी हमले में बाल-बाल बची स्टार टेनिस खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -