रफाएल डा सिल्वा बोले- डिफेंस सिखाने के लिए रोनाल्डो पर चिल्लाते थे फर्डीनेंड

इंग्लैंड के फुटबाल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व खिलाड़ी रफाएल डा सिल्वा ने अपनी टीम के पूर्व साथी रियो फर्डीनेंड की तारीफ की है और कहा है कि वह जितने भी डिफेंडरों के साथ खेले हैं उनमें से रियो सर्वश्रेष्ठ हैं. रफाएल ओल्ड ट्रेफोर्ड में छह साल तक राइट बैक पोजिशन पर खेलते थे और उन्होंने क्लब के साथ तीन बार प्रीमियर लीग का खिताब जीता है.

उनकी रियो के साथ साझेदारी अच्छी थी, लेकिन वह क्रिस्टियानो रोनाल्डो का भी साथ देते थे रफाएल ने रियो के बारे में बताया है कि वह कैसे रोनाल्डो पर चिल्लाते थे जो बाद में चलके सुपरस्टार बने. रफाएल ने ईएसपीएन से कहा, "मैं जितने भी डिफेंडरों के साथ खेला हूं, उनमें से रियो सर्वश्रेष्ठ हैं. वह बेहतरीन लीडर भी थे. मेरे लिए सेंटर बैक का लीडर होना जरूरी होता है."

उन्होंने कहा, "जब मैं मैनचेस्टर युनाइटेड में आया था, रोनाल्डो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है. मैंने रियो को देखा था कि वो रोनाल्डो पर चिल्लाते थे, वापस आओ, वापस आओ." उन्होंने कहा, "इसलिए एक लीडर इस तरह का होता है, क्योंकि आपको अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी से बात करनी होती है, क्योंकि उसे डिफेंड भी करना होता है क्योंकि अगर वे डिफेंड नहीं करेंगे तो यह मुश्किल होगा."

जेसन रॉय का बड़ा बयान, कहा- टी20 वर्ल्ड कप स्थगित करना बेहतर होगा

मोहम्मद यूसुफ ने इन क्रिकेटरों को बताया अपना पसंदीदा खिलाड़ी

आर आश्विन ने किया खुलासा, कहा- 'साल 2019 के IPL में इसलिए कोई भी बल्लेबाज...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -