सिपाही ने युवती के घर मे घुसकर किया रेप, जांच में जुटी पुलिस
सिपाही ने युवती के घर मे घुसकर किया रेप, जांच में जुटी पुलिस
Share:

रायबरेली से अपराध का नया मामला सामने आया है जो चौकाने वाला है। इस मामले में जिले की पुलिस लाइन के अंदर कालोनी परिसर में एक सिपाही ने युवती के घर मे घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले के सामने आने के बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मिली खबर के मुताबिक पुलिस अधीक्षक द्वारा सिपाही को निलंबित किये जाने की भी बात भी सामने आ चुकी है लेकिन अब तक इसकी पुष्टि नही हो पाई है।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक दुष्कर्म पीड़िता रविवार को पुलिस लाइन स्तिथ आवास मे अकेली थी कि करीब 11 बजे परिसर में ही रह रहे और डायल 112 में तैनात आरक्षी कौशल जबरदस्ती घर मे घुस गया और डरा धमकाकर बलात्कार किया। वहीं सिपाही ने शिकायत करने पर युवती को जान से मारने की धमकी भी दी है। इस मामले में डरी सहमी युवती ने अपने भाई को फोन पर घटना की जानकारी दी। मिली खबर के मुताबिक नगर कोतवाली पुलिस ने सोमवार को संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबरों के मुताबिक आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है और मामले की जांच की बात कही जा रही है। इस मामले में बीते मंगलवार सीओ सर्किल गोपीनाथ सोनी के अनुसार आरोपी को निलंबित करते हुए जांच के बारे में कहा है।

ये है मुंबई की क्राइम क्वीन ! चोरी के मामलों में शातिर चोरों को भी छोड़ देती है पीछे

हनी ट्रैप में 12 लोगों से पूछताछ शुरू, आखिर कहाँ से आया इतना पैसा?

लुधियाना: 20 मिनिट में लूट डाला 12 करोड़ का सोना, उड़े पुलिस के भी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -