रायबरेली में बड़ा सड़क हादसा, दो लोगों की दर्दनाक मौत
रायबरेली में बड़ा सड़क हादसा, दो लोगों की दर्दनाक मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रायबरेली के भदोखर क्षेत्र के लखनऊ-प्रयागराज मार्ग पर बेकाबू  ट्रक की टक्कर से लखनऊ की ओर जा रही कार खड्डे में गिर कर हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों को आनन-फानन जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। 

थाना क्षेत्र के लखनऊ-प्रयागराज मार्ग पर माखा का पुरवा के पास प्रयागराज से लखनऊ जा रही कार अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से खड्डे में जा गिरी। लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों का भारी भीड़ लग गई। कार में फंसे लोगों को बाहर निकलने के लिए राहगीरों ने कश्मकश शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने  बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार मे फंसे लोगों को आनन-फानन राहगीरों की सहायता से बाहर निकाला। जिसमें निर्मला साहू 46 साल की पत्नी महेंद्र साहू निवासी चाका नैनी प्रयागराज व अमन जयसवाल 22 वर्ष पुत्र अनिल जायसवाल निवासी सिविल लाइन कटनी मध्य प्रदेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वंश साहू 17 वर्ष पुत्र शीतला प्रसाद, काजल साहू 21 वर्ष पुत्री स्वर्गीय महेंद्र साहू, कमलेश साहू 36 वर्ष पुत्र रघुनाथ साहू के चका नैनी प्रयागराज को आनन-फानन जिला अस्पताल मे एडमिट कराया गया। पुलिस ने परिवार वालों को सूचना देते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। प्रभारी ट्रेनिंग सीओ अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि शिकायत मिलने पर  मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

सेंसेक्स में 87 अंक तक की आई गिरावट, जानिए क्या रहा निफ़्टी का हाल

BHEL ने मॉरीशस में पहली बार विदेशी सौर परियोजना को किया पूरा

सोमवार को भी डीजल और पेट्रोल की कीमतों में नहीं हुआ परिवर्तन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -