बाइक से उछलकर गिरी महिला, पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला

Dec 04 2020 10:47 AM
बाइक से उछलकर गिरी महिला, पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला

रायबरेली: आज के समय में हादसे का सिलसिला भी तेज हो चला है। देखते ही देखते कई ऐसे हादसे हो जाते हैं जिन्हे देखकर सासे थम जाती है। अब ऐसा ही एक हादसा रायबरेली में शिवगढ़ थाने के बांदा-बहराइच मार्ग पर हुआ। जी दरअसल यहाँ के रानीखेड़ा बाजार में सुबह ब्रेकर से बाइक टकरा गई और उसके बाद जो हुआ वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

जी दरअसल बाइक के टकराने से बाइक पर पीछे बैठी महिला उछल गई और सड़क पर गिर पड़ी। उसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया। देखते ही देखते चंद सेकेण्ड में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस दौरान बाइक चला रहा पति और बाइक दोनों बच गए दोनों में से किसी को भी जरा सी भी खरोंच तक नहीं लगी। मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे के बाद से ट्रक ड्राइवर फरार हैl वैसे यह ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि रानीखेड़ा बाजार से पहले भी ऊंचा ब्रेकर होने के चलते आए दिन ऐसी दुर्घटनाएं होती रही है।

फिलहाल जो मामला है उसमे शिवगढ़ थाने के बलभद्र खेरा मजरे देहली के मोहनलाल 45 वर्ष अपनी पत्नी फूलमती 40 वर्ष के साथ बाइक से बछरावां से आ रहे थे वे जैसे ही रानीखेड़ा बाजार से पहले पहुंचे कि ब्रेकर में चढ़ी उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और उनकी पत्नी उछलकर सड़क पर गिर गयी। उसी दौरान पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। इस घटना के होते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई और देखते ही देखते पुलिस भी पहुँच गई।

Moderna की कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर, जल्द उपलब्ध होंगे 10 करोड़ डोज़

दूल्हे के जीजा को नहीं पसंद आया दुल्हन के घर का खाना, फिर जो हुआ सुनकर नहीं होगा यकीन

'मेरे 3 बेटों से ज्यादा तो पीएम मोदी रखते हैं मेरा ध्यान।।।' अपना खेत PM के नाम करने पहुंची वृद्धा