पार्सल में भेजा रेडियो बम, धमाके में तीन घायल
पार्सल में भेजा रेडियो बम, धमाके में तीन घायल
Share:

मध्य प्रदेश के सागर में डाक विभाग के एक बड़े अधिकारी के घर पार्सल आया. इस पार्सल में एक रेडियो था. जैसे ही पार्सल को खोला गया, इसमें जोरदार धमाका हो गया. इस धमाके से घर के कमरों को नुकसान पहुंचा. वहीं पार्सल खोलने वाला अधिकारी का एकलौता बेटा और उनके घर पर काम करने वाला एक शख्स घायल हो गया. 

मकरोनिया के आनंद नगर की गली नंबर तीन में रहने वाले डाक विभाग के अधिकारी केके दीक्षित के घर बुधवार शाम को यह पार्सल पहुंचा था, जिसे गुरुवार सुबह उनके पुत्र रीतेश ने खोला. खोलते ही इसमें से एक रेडियो निकला, जिसमें बेहद तेज धमाका हुआ. जिसके बाद रीतेश और दो अन्य लोग घायल हो गए. परिजन तीनों को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे. इसमें से एक की हालत गंभीर है. विस्फोट इतना खतरनाक था कि इसके बाद पूरे घर में जगह-जगह खून बिखर गया और घर के कई कमरों को भी धमाके से नुकसान पहुंचा है.

परिजनों ने बताया कि रेडियो खरीदने के लिए परिवार में से किसी ने भी आर्डर नहीं किया था. रीतेश उनका एकलौता बेटा है और उसकी 28 जनवरी को सगाई होने वाली है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आशंका है कि पार्सल में रेडियो बम से विस्फोट किया गया. जांच में बम निरोधक दस्ते की मदद भी ली जा रही है. 

गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रपति से सम्मानित महिला पुलिस आरक्षक से छेड़छाड़

अज्ञात युवक का शव मिला, हत्या या हादसा

11 साल बाद मिली उम्रक़ैद की सज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -