अपने न्यूड सीन के लीक हो जाने की बात पर हँसने लगी राधिका

Apr 30 2015 02:15 PM
अपने न्यूड सीन के लीक हो जाने की बात पर हँसने लगी राधिका

अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित 20 मिनट की एक शॉर्ट फिल्म का कुछ हिस्सा पिछले दिनों लीक हो जाने की वजह से निर्देशक अनुराग बेहद परेशान है. दरअसल फिल्म का वह हिस्सा लीक हुआ था, जिसमें ऐक्ट्रेस राधिका आप्टे न्यूड नज़र आईं है. लेकिन, इन बातों से राधिका को कोई खास फर्क नही पड़ता. एक वेबसाइट से हुई बातचीत में राधिका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके पास इन चीजों के लिए अभी वक्त नहीं है.

अपनी इस बेपरवाही को संभालते हुए उन्होंने कहा कि किसी के पास बर्बाद करने के लिए इतना वक्त नहीं होता कि वह जाकर, कम्प्लेंट करे या फिर इन बातो पर ध्यान दे. जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने यह फिल्म देखी है? तो उन्होंने कहा कि देखी है और फिर वह हंसने लगीं, क्योंकि उन्हें लगा कि वह वाकई बहुत मजाकिया है. राधिका ने कहा कि वह इस समय काफी व्यस्त हैं और उनके पास यह सब करने के लिए बिलकुल भी वक्त नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि इन चीजों से न तो उन्हें और न ही उनकी फैमिली को कोई फर्क पड़ता है, इसलिए वह इसे लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं है.

दरअसल यह फिल्म 20 मिनट की वह शॉर्ट फिल्म है, जिसे अनुराग ने डायरेक्ट किया है, तथा इसे इंटरनैशनल मार्केट में रिलीज़ करने के मकसद से बनाई गई है. आपको बता दें कि यह फिल्म न्यूयॉर्क में दिखाई जा चुकी है. यह फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित थी और यह एक पावरफुल फिल्म है. अनुराग बताते हैं कि इस शॉर्ट फिल्म में एक छोटा-सा सीक्वेंस फिल्माना भी काफी मुश्किल था, जिसमें ऐक्ट्रेस को अपना ड्रेस उठाकर अपना निचला गुप्त हिस्सा दिखाना था. यह एक बेहद छोटा पार्शल न्यूडिटी फ्रंट शॉट था. इसे नॉन-सेक्शुअल तरीके से प्रजेंट करने में काफी वक्त लगा और इस दौरान हमने वे सारी सावधानिया रखी जो हमें रखने चाहिए थी.