एकता कपूर के कमेंट पर सामने आई राधिका की प्रतिक्रया
एकता कपूर के कमेंट पर सामने आई राधिका की प्रतिक्रया
Share:

अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रही एक्ट्रेस राधिका आप्टे हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के एक चैट शो BFFs with Vogue में नज़र आईं. इस चैट शो में राधिका के साथ एक्टर राजकुमार राव भी दिखे. बातचीत के दौरान राधिका ने एकता कपूर द्वारा किये गए एक कमेंट का जवाब दिया. एकता ने कहा था, "राधिका आप्टे कौन है?"

उनके इस कमेंट पर अपनी प्रतिक्रया ज़ाहिर करते हुए राधिका ने कहा कि, ऐसे कमेंट्स से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. जब यह घटना हुई, तब वह लंदन में डांस सीख रही थी. राधिका ने कहा कि, उन्हें इस बात का अंदाज़ भी नहीं है कि एकता ने ऐसा क्यों कहा. लेकिन उसके बाद वह एकता से मिल चुकी हैं और उनका मिलने का अंदाज़ बहुत ही प्यारा था.

राधिका ने अपने बारे में बताते हुए आगे कहा कि, कुछ समय पहले उन्हें और तुषार को लेकर अफवाहें फ़ैल रही थी कि वह उन्हें डेट कर रही हैं, जबकि मेरे पास उनका नम्बर तक नहीं है. राधिका ने कहा कि उन्हें यह सब बहुत फनी लगता था, क्योंकि उन्हें इन सबकी आदत नहीं थी. हाल ही में राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर बिकिनी में एक फोटो पोस्ट की थी, जिसके बाद वह लोगों की ट्रोलिंग का शिकार हो गई थी. हाल ही में राधिका को अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' में देखा गया, जहां उनके किरदार को काफी सराहना मिली.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

MMS स्कैंडल में फंसकर बदनाम हो चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

बिना पैंटी के इवेंट में दिखी थी 'बाबूजी जरा धीरे चलो' की बोल्ड अभिनेत्री

एक बार फिर एक्टिंग करना चाहती हैं भूषण कुमार की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -