कपड़ों को पहचान नहीं मानती राधिका मदान
कपड़ों को पहचान नहीं मानती राधिका मदान
Share:

टीवी इंडस्ट्री में काम कर चुकीं अभिनेत्री राधिका मदान इन दिनों बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार हैं। ऐसे में उनका कहना है कि 'उन्हें उस वक्त बहुत गुस्सा आता है, जब वह देखती हैं कि महिलाओं को आज भी ब्रा-स्ट्रैप जैसी किसी चीज के आधार पर परखा जाता है।' जी हाँ, हाल ही में राधिका 'बार ब्रा देखो' के साथ महिलाओं के समर्थन में आगे आई हैं, और उनका कहना है कि आज के समय में भी कई बार ब्रा-स्ट्रैप के दिखने के चलते महिलाओं को शर्मसार होना पड़ता है। जी दरअसल यह एमटीवी की अनूठी पहल है, जिसके तहत स्ट्रैप को लेकर शर्मसार होने के खिलाफ आवाज उठाई जाएगी।

इसी के साथ इसके बारे में बात की जाएगी, ताकि लोग इसे सामान्य तौर पर लें। इस बारे में राधिका ने कहा, 'सार्वजनिक परिवाहनों में सफर करने के दौरान या कहीं और भी कई बार हम सभी ने अजीब व भद्दी निगाहों से देखे जाने व गलत तरीके से छूने जैसी चीजों का सामना किया है। मुझे यह देखकर गुस्सा आता है कि किस तरह से आज भी ब्रा-स्ट्रैप के देखे जाने जैसी किसी चीज को लेकर महिलाओं को परखा जाता है। इसे काफी पहले ही सामान्य तौर पर लिया जाना चाहिए था।'

आगे उन्होंने कहा, 'कपड़े हमें परिभाषित नहीं करते हैं। यह पूरी तरह से एक महिला की इच्छा पर निर्भर है कि वह क्या पहने और किस तरह से पहने। 'बार ब्रा देखो' जैसे किसी पहल के साथ अपनी आवाज उठाकर मैं खुश हूं, जो महिलाओं को सहज महसूस कराने के लिए है। आइए, इस महिला दिवस को अलग तरीके से मनाएं और ब्रा के स्ट्रैप को दिखाने में अजीब महसूस न करें। इसमें शर्म की कोई बात नहीं है, इसलिए शर्माने की भी जरूरत नहीं है।' आप सभी को बता दें कि एमटीवी के इस पहल से कई लोग खुश हैं और कई अभिनेत्रियों ने इस बारे में बात की है।

अपनी ‘मां’ को बिगबॉस की ट्रॉफी देकर आसिम रियाज ने कही यह बात

आपके होश खिसका देगी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट

'अनलॉक: द हॉन्टेड ऐप' में हुई पूर्व मिस इंडिया वर्ल्ड की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -