ट्रोलर्स को नहीं पसंद आया इस एक्ट्रेस का लुक, कहा- 'देखकर आती है मर्दो वाली फीलिंग'
ट्रोलर्स को नहीं पसंद आया इस एक्ट्रेस का लुक, कहा- 'देखकर आती है मर्दो वाली फीलिंग'
Share:

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान खूब सुर्ख़ियों में हैं. वह कलर्स के शो 'मेरी आशिकी तुमसे ही' में लीड रोल में दिखाई दी थीं और इस शो में उन्होंने खूब शानदार किरदार निभाया था. इस सीरियल से उन्हें खासी पहचान मिली थी और इस शो से उन्हें खूब पसंद किया जाने लगा. अब हाल ही में राधिका मदान फिल्म देखने के लिए पहुंचीं थीं और उन्हें वहां पर इस दौरान मीडिया फोटोग्राफर्स ने घेर लिया और उनकी खूब तस्वीरें क्लिक की. जी हाँ, पहले तो राधिका ने फोटोग्राफर्स को खूब सारे पोज दिए और उसके बाद वह बोलीं कि 'ये आखिरी पोज है, मेरी फिल्म छूट जाएगी.'

आप सभी को बता दें कि राधिका यह बोलकर वहां से दौड़ लगाते हुए थिएटर के अंदर चली गईं. कहा जा रहा है कि राधिका मदान को थिएटर के बाहर देखकर पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा था, क्योंकि उनके चेहरे पर मोटापा नजर आ रहा था और उनके इस लुक को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स भी उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. जी हाँ, अब उनकी वायरल तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा है कि "मुझे ये आदमी लगती है."

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि"क्या उसने सर्जरी कराई है." और एक ने लिखा कि "थोड़ी मर्दों वाली फीलिंग आती है इसे देखकर." आप सभी को जानकारी के लिए यह बता दें कि राधिका मदान साल 2018 में फिल्म 'पटाखा' में नजर आई थीं और इस फिल्म में वह लीड रोल में दिखाई दी थीं लेकिन यह फिल्म ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं अब राधिका ट्रोल होने पर क्या जवाब देती हैं यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

नमाज़ पढ़ने की शौकीन है यह एक्ट्रेस, पढ़कर मिलता है सुकून

जेल में रहकर मोनिका ने लिखी थी ऐसी शायरी कि रातोंरात हो गई थी फेमस

मेकओवर के बाद और ज्यादा हॉट और सेक्सी हो गई हैं बिगबॉस फेम जसलीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -