फिल्म के सेट पर बीड़ी सुलगाती नजर आई यह अभिनेत्री
फिल्म के सेट पर बीड़ी सुलगाती नजर आई यह अभिनेत्री
Share:

आजकल बॉलीवुड की बहुत सी फ़िल्में आ रही हैं जिनके ट्रेलर और पोस्टर लगातार शेयर किए जा रहे हैं. जल्द ही बॉलीवुड फिल्म पटाखा आने वाली है. इस फिल्म में नजर आने वाली टीवी एक्ट्रेस राधिका मदन का पहला लुक हाल ही में सामने आया है. राधिका पहले लुक में बीड़ी सुलगाते हुए मुँह से धुंआ निकालती हुई नजर आ रही हैं. राधिका इस मूवी में एक गाँव की लड़की का किरदार निभा रही हैं जो बीड़ी सुलगाते हुए काम करती हैं. राधिका का पहला लुक भी कुछ ऐसा ही है.

आप सभी को पता ही होगा कि राधिका एक टीवी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'मेरी आशि‍की तुमसे ही' शो से की थीं. इस शो के बाद वह एक रियलिटी शो में भी नजर आई और अब बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं. राधिका की पहली फिल्म का पोस्टर जारी हो चुका है और अब राधिका का लुक वायरल हो रहा हैं. फिल्म 'पटाखा' के पोस्टर में दो बहने नजर आ रही हैं, जिससे यह जाहिर होता है कि फिल्म की कहानी दो बहनों की होगी.

इस फिल्म की कहानी को लेकर कहा जा चुका हैं कि फिल्म में दो बहनों के बीच प्यार से कहीं ज्यादा तकरार पर फोकस किया गया है. फिल्म में राधिका मदन के साथ फिल्म दंगल में नजर आई सान्या मल्होत्रा नजर आने वाली हैं. खबरों की माने तो फिल्म में टीवी एक्टर सुनील ग्रोवर भी नजर आएँगे. फिलहाल केवल राधिका का लुक सामने आया है जो काफी शानदार है.

प्लाटिक बैन पर इस एक्ट्रेस को हुई कंडोम की चिंता, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

भाई अर्जुन पर उमड़ा जान्हवी का प्यार, किया ऐसे इज़हार

सलमान के बाद उनकी फिल्म पर लगा वाहियात का ठप्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -