फिल्मों में जाते ही बिगड़ी टीवी एक्ट्रेस, लगा रही है सिगरेट के कश
फिल्मों में जाते ही बिगड़ी टीवी एक्ट्रेस, लगा रही है सिगरेट के कश
Share:

टीवी शो 'मेरी आशिकी तुम से है' से फेमस होने वाली इशानी उर्फ़ राधिका मदन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो बहुत ख़ास है इन तस्वीरों में वह ब्लैक ड्रेस में काफी आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. राधिका ने इस दौरान काफी खूबसूरत ड्रेस पहनी है और वह रियल लाइफ में बहुत खूबसूरत है इस बात में कोई शक नहीं है. राधिका ने कोई टीवी शोज में काम किया है और इन्होने अपने करियर की शुरुआत 'मेरी आशिकी तुम से है' टीवी शो से की थी.

इस शो के बाद इन्हे जमकर पॉपुलरिटी मिली और अब यह फिल्म पटाखा में नजर आ रहीं हैं. बॉलीवुड में भी राधिका का नाम चलने लगा है और उन्हें पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि ये एक डांस एकेडमी में डांस इंस्ट्रक्टर रहीं है और इसी के साथ ये 'झलक दिखला जा' की प्रतिभागी भी रह चुकी है. राधिका अपनी कई हॉट तस्वीरें इंस्टा पर अपलोड करती ही रहती है. हाल ही में उन्होंने अपने मुँह से धुंए के कश निकालते हुए भी एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है Clicked by sir @vasanbala .

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है

Premieres tonight at #tiff.#mardkodardnahihota#midnightmadness#paanipeeterehnachahiye @vasanbala@abhimanyud @rsvpmovies इन तस्वीरों में वह काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. इंस्टाग्राम पर इनके लाखो फॉलोवर्स है जो इन्हे काफी पसंद करते है. राधिका घर-घर में इशानी के किरदार की वजह से काफी फेमस है.

रितिक के साथ पर्दे पर दिखने से पहले ही इस एक्ट्रेस ने मचाया तहलका

ऐसे मनाया टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपना जन्मदिन

B'day Special: अपनी को-स्टार संग लिपलॉक कर निया शर्मा ने मचाया था तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -