राधिका ने करीना-इरफ़ान की तारीफों में बांधें पुल, कह दी इतनी बड़ी बात
राधिका ने करीना-इरफ़ान की तारीफों में बांधें पुल, कह दी इतनी बड़ी बात
Share:

अदाकारा राधिका मदान अपनी आगामी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान और करीना कपूर खान के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं. एक्ट्रेस राधिका मदान द्वारा कहा गया है कि अंग्रेजी मीडियम के लिए शूट करना बहुत ही ज्यादा मजेदार रहा है और साथ ही राधिका मदान फिल्म की रिलीज को लेकर भी बेहद उत्साहित दिख रही हैं, राधिका द्वारा कहा है कि मैं चाहती हूं कि फिल्म का पोस्टर, टीजर या कुछ भी जल्दी से जल्दी रिलीज हो. जो मैं सबसे साथ शेयर कर सकूं, राधिका ने ये बातें अपने एक इंटरव्यू में कही है. 

आपको बता दें कि फिल्म अंग्रेजी मीडियम को होमी अदजानिया डायरेक्ट कर रहे हैं, ये साल 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम फिल्म का सीक्वल है. एक रिपोर्ट की मानें तो राधिका मदान इरफान खान की बेटी की भूमिका में इस फिल्म में नजर आएंगी. उनके मुताबिक, इरफान खान में मैजिक है, वो इंडस्ट्री के जैम है. राधिका ने आगे कहा कि मैं बहुत ही ज्यादा खूशनसीब हूं कि मुझे करियर के शुरूआती दौर में उनके साथ काम करने का मौका मिला है और ऐसा ही कुछ करीना कपूर के साथ भी है, वे भी बहुत ही ज्यादा गॉर्जियस है.

राधिका ने करीना को लेकर कहा है कि वो एक दीवा है और शानदार एक्ट्रेस है. बता दें कि फिल्म अंग्रेजी मीडियम में पंकज त्रिपाठी, कीकू शारदा, रणवीर शौर्य, डिंपल कपाड़िया और मनू राशि भी मुख्य भूमिका में होंगे. अंग्रेजी मीडियम फिल्म साल 2020 में बॉक्स ऑफिस पर आएगी. 

 

इस कारण जरीन खान को ट्रोलर्स ने घेरा, मिला जोरदार जवाब

अमृता प्रीतम की 100वीं जयंती, तापसी ने ऐसे किया याद

43 की उम्र में ऐसे इतनी सेक्सी रहती है अमीषा पटेल, देखें वर्कआउट वीडियो

Dream Girl से सामने आया पूजा का एक और आशिक, देखें वायरल वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -