राधिका मदान के जन्मदिन पर देखिए उनकी सेक्सी फोटोज
राधिका मदान के जन्मदिन पर देखिए उनकी सेक्सी फोटोज
Share:

इन दिनों टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस जो बॉलीवुड की उभरती अदाकारा बन गई है जिनका नाम राधिका मदान है वह आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं. जी हाँ, दिल्ली में जन्मी राधिका मदान ने बतौर टीवी एक्ट्रेस अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी और आज वह हिंदी सिनेमा जगत में भी अपनी छाप छोड़ चुकी हैं. जी हाँ, राधिका मदान इतनी खूबसूरत हैं कि हर कोई उनका दीवाना है और उनके बोल्ड अंदाज को पसंद करता है. खूबसूरत होने के साथ-साथ राधिका काफी हॉट भी दिखती हैं और आज उनके जन्मदिन पर हम आपके लिए उनकी तस्वीरें लेकर आए हैं.

राधिका ने उनकी सेक्सी इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी तस्वीरें अपलोड की है जो आप देख सकते हैं. उनकी हॉटनेस का अंदाजा उनकी पोस्ट से आसानी से लगाया जा सकता है. राधिक मदान ने एक्टिंग का सफर साल 2014 में आए फेमस टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ से की थी. इस टीवी सीरियल से राधिका मदान ने अपनी अदाकारी के दम पर लोगों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाई थी. इसी के साथ राधिका को ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ सीरियल के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के कई टीवी अवॉर्डस् से नवाजा गया था.

आपको बता दें कि राधिका मदान ने इस टीवी सीरियल की सफलता के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपनी करियर में आगे बढ़ाया और वह आज बॉलीवुड का भी जाना-माना नाम बन चुकीं हैं. राधिका मदान कई रियलिटी डांस शो में नजर आईं थी, जिनमें ‘झलक दिखलाजा सीजन 8’ और ‘नच बलिये सीजन 7’ शामिल हैं. वह जल्द ही इंग्लिश मीडियम फिल्म में नजर आने वाली हैं.

अपने पहले ही शो से घर-घर फेमस हो गई थी यह एक्ट्रेस, अब छोड़ दी इंडस्ट्री

एक बार फिर पड़ा कोमोलिका को जोरदार थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

अब स्कूटर से सीधे साइकिल पर आईं ढिंचैक पूजा, वायरल हुआ नया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -