निर्देशक बनकर काम करने से राधिका को है बहुत उम्मीदें

बॉलीवुड में बहुत बेहतरीन एक्टिंग के दम पर अपनी पहचान बनाने वाली राधिका आप्टे ने लघु फिल्म 'द स्लीपवॉकर्स' के साथ निर्देशन का रुख किया है और वह इसके रिलीज होने के बाद दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार करती हैं. जी दरअसल राधिका आप्टे ने लंदन से फोन पर एक वेबसाइट से बातचीत में बताया, "मुझे इस (निर्देशन की) प्रक्रिया में बहुत मजा आया. मैं उत्साहित हूं क्योंकि उम्मीद है कि लोग इसे जल्द ही देख सकते हैं. मुझे उम्मीद है कि मैं निर्देशक के रूप में अधिक काम करूंगी."

आप सभी को बता दें कि शाहना गोस्वामी और गुलशन देवैया अभिनीत लघु फिल्म राधिका द्वारा लिखी गई है. जी हाँ और जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने नींद में चलने जैसा विषय क्यों चुना? इस पर अभिनेत्री ने कहा, "जो फिल्म के बारे में है असल में वह ट्रेलर में नहीं आया है, इसलिए मैं इसे अभी नहीं बता सकती. मुझे पिछले साल यह आइडिया मिला था." इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि लॉकडाउन के दौरान राधिका अपने पति संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर के साथ लंदन में अपने घर में हैं. वैसे अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि वह लंबे समय के बाद काम से ब्रेक का आनंद ले रही हैं. आगे राधिका ने यह भी कहा, "घर पर समय बिताना अच्छा है और पूरे समय एक जगह से दूसरी जगह यात्रा करना बहुत व्यस्तता भरा हो जाता है."

इसी के साथ उन्होंने आगे यह भी कहा, "लंदन में मौसम अच्छा है. कल अचानक बारिश हुई, जिससे मुझे ठंड का एहसास हुआ. इसके अलावा, लंदन में लॉकडाउन कम सख्त है, इसलिए टहलने या साइकिल चलाने के लिए बाहर जाना अधिक आसान है." वैसे अभिनय के बारे में बात करें तो राधिका जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'रात अकेली है' में दिखाई देंगी.

Video: तैमूर को लेकर बाहर आए सैफ और करीं तो पुलिसवाले ने लगा दी फटकार!

बहन और पति ने इस अंदाज में दी शिल्पा को जन्मदिन की बधाई

जब टाइट ड्रेस के चलते Oops Moment का शिकार हुईं थीं परिणीति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -