हॉलीवुड पर बोली राधिका आप्टे, कहा- यहां पर पैसों के लिए भीख...'
हॉलीवुड पर बोली राधिका आप्टे, कहा- यहां पर पैसों के लिए भीख...'
Share:

फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार राधिका आप्टे हमेशा अपनी बेहतरीन अदाकारी, बोल्डनेस और बेबाक अदा के लिए खूब जानी जाती हैं और बीते दिनों राधिका हॉलीवुड की फिल्म 'द वेडिंग गेस्ट' को लेकर चर्चा में रही थीं. बता दें कि एक बार फिर राधिका अपनी हॉलीवुड फिल्म 'लिबरेट: ए कॉल टू स्पाई' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अदाकारा राधिका इस फिल्म में द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान मशहूर जासूस 'नोरा बेकर' की भूमिका में नजर आने वाली है. 

हाल ही में फिल्म पर बात करते हुए राधिका ने बताया कि- मुझे लगता है कि इस किरदार के लिए मुझे हर विषय पर काम करना पड़ा है और इतना ही नहीं मैंने कई उपन्यास भी इसके लिए पढ़े हैं. हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्म मेकिंग में क्या असमानताएं हैं ? इस सवाल के जवाब में राधिका कहती है कि मुझे लगता है कि सभी के काम करने का तरीका अलग होता है. 

राधिका ने आगे बताया कि- मैंने हॉलीवुड की फिल्मों में दो चीजें नोटिस की हैं और वहां लोग समय के बहुत पाबंद रहते हैं और आपको समय से आपके पैसे मिल जाते हैं पैसे के लिए भीख आपको नहीं मांगनी पड़ती है. इससे पहले राधिका बीते दिनों ‘द वेडिंग गेस्ट’ में राहुल देव के साथ लीक सीन को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं. जहां राधिका ने इस पर कहा था कि, वेडिंग गेस्ट में और भी कई खूबसूरत सीन्स हैं, लेकिन यही सीन लीक किया गया, क्योंकि लोगों मानसिकता खराब है. लेकिन राधिका आप्टे द्वारा एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने शरीर और बोल्ड सीन के साथ सहज हैं. 

 

तूफ़ान के लिए जी-जान से जुटे हैं फरहान, शेयर किया दमदार वर्कआउट वीडियो

Judgemental Hai Kya : कंगना-राजकुमार की जोड़ी सिनेमाघरों में छाईं, पहले दिन हुई इतनी कमाई

अर्जुन पटियाला कलेक्शन : दम नहीं भर पाईं यह मजेदार तिकड़ी, पहले दिन बटोरे इतने करोड़

गर्लफ्रेंड ने शेयर की अर्जुन के बेटे की फोटो, कहा- थकी हूं लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -