बिकिनी में स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुई नजर आई राधिका आप्टे
बिकिनी में स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुई नजर आई राधिका आप्टे
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे जो अपने बेबाक बयान और बोल्ड तस्वीरों के लिए मशहूर हैं. राधिका उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिसे कोई फर्क नहीं पड़ता हैं कि कौन उनके बारे में क्या कह रहा हैं. राधिका कभी भी अपने कामों से पीछे नहीं हटती हैं. हाल ही में राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद बोल्ड तस्वीरों शेयर की हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं राधिका ने स्विमिंग पूल के पास बिकिनी में बेहद हॉट फोटोशूट करवाया हैं. राधिका का ये बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा हैं.

 

Testing the waters, quite literally ;-) Summer morning dips seems to be the routine @tommyhilfiger #tommyhilfiger #tommyhilfigerswimwear #ootd #summervibes 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

राधिका को पिछली बार ही बिकिनी तस्वीरों के कारण ट्रोल होना पड़ा था बावजूद इसके उन्होंने एक बार फिर बिकिनी में अपनी हॉट फोटोज शेयर कर सनसनी मचा दी हैं. स्विमिंग पूल के पास राधिका मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. गर्मी के इस मौसम में राधिका की ये हॉट तस्वीरें माहौल को और ज्यादा गर्म कर रही हैं.

आपको बता दे राधिका हर बार अपनी बेबाक राय सबके सामने पेश करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंडस्ट्री में होने वाले शोषण पर भी अपनी राय पेश की थी. जिसके बाद राधिका चर्चाओं में आ गई थी. बता दे राधिका आखिरी बार फिल्म 'पैडमैन' में नजर आई थी. इस फिल्म में उनके किरदार की खूब तारीफे हुई थी. जल्द ही राधिका फिल्म 'बाज़ार' में नजर आने वाली हैं.

इस शख्स ने किया बॉबी देओल को सरेआम किस, वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड की ये अदाकाराएं जो कम उम्र में ही बन गई माँ

पद्मावत की अपार सफलता के बाद दीपिका ने मांगी भंसाली से ये खास चीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -