महिलाए ही नहीं पुरुष भी होते है यौन शोषण का शिकार : राधिका आप्टे
महिलाए ही नहीं पुरुष भी होते है यौन शोषण का शिकार : राधिका आप्टे
Share:

हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वाइनस्टाइन के खिलाफ यौन शोषण मामले सामने आने के बाद से ही पूरी दुनिया में मीटू नाम से सोशल मीडिया पर केम्पेन चलाया गया था, जिसमे सभी महिलाओ ने खुद के साथ हुए यौन शोषण मामले के बारे में खुलकर बताया. इस विषय पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने भी अपनी बात सबके सामने रखी है. राधिका का कहना है कि, केवल महिलाए ही यौन शोषण का शिकार नहीं हुई है बल्कि कई सारे पुरुष भी इसका शिकार हुए है.

एक इंटरव्यू के दौरान राधिका ने कहा कि, "केवल महिलाएं नहीं, पुरुषों को भी यौन शोषण का सामना करना पड़ता है. मैं विशेष तौर पर फिल्म जगत की बात कर रही हूं. मैं ऐसे कई पुरुषों को जानती हूं जो इसका शिकार हुए हैं. इस पर बात किए जाने का यह सबसे उचित समय है." उन्होंने आगे कहा कि, "फिल्म जगत अब बड़ा होता जा रहा है और विभिन्न जगहों से लोग इसका हिस्सा बन रहे हैं, इसलिए यह बहुत जरूरी है कि हमारे पास एक मंच हो."

बता दे इस केम्पेन से जुड़कर हॉलीवुड के साथ-साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी खुद के साथ हुए यौन शोषण मामले में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. केविन स्पेसी, जेम्स टोबैक, ब्रेट रैटनर जैसे कई हॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे है. इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन और ऋचा चड्डा ने भी अपनी आपबीती सुनाई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्री-वेडिंग वीडियो में झलका भारती और हर्ष का प्यार

जरीन को मेकर्स ने किया था छोटे कपड़े पहनने पर मजबूर

इस तस्वीर के साथ पुरानी यादें ताजा की बिग बी ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -