ज्यादा खाने से बढ़ गया इस एक्ट्रेस का वजन, डायरेक्टर ने दिखाया फिल्म से बाहर का रास्ता
ज्यादा खाने से बढ़ गया इस एक्ट्रेस का वजन, डायरेक्टर ने दिखाया फिल्म से बाहर का रास्ता
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एक ऐसा खुलासा किया कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, उन्होंने बताया कि ''आयुष्मान खुराना की डेब्यू फिल्म विकी डोनर के लिए वह फाईनल हो चुकी थीं लेकिन फिल्म साईन होने के बाद वह छुट्टियों पर चली गईं. छुट्टियों से लौट कर आने के बाद उनका वज़न थोड़ा बढ़ गया था और इसके बाद उन्होंने वादा किया कि वो ये वज़न कम कर लेंगी, लेकिन प्रोडक्शन वालों ने उनकी बात नहीं मानी.

ऐसे में राधिका आप्टो को यामी गौतम से रिप्लेस कर दिया गया.'' आप सभी को बता दें कि आगे राधिका ने बताया कि ''इस वाकये ने उनपर गहरा असर छोड़ा. इतना ही नहीं, वो इतना डर गईं कि उन्होंने तब से अपने वज़न का कुछ ज़्यादा ही ख्याल रखना शुरू कर दिया.'' वहीं आपको बता दें कि विकी डोनर में आयुष्मान खुराना ने मुख्य किरदार निभाया था और आयुष्मान का मानना है कि ''फिल्म के दौरान वो बेहद पतले थे और शायद उनकी और राधिका की जोड़ी साथ में अच्छी नहीं लगती, इसलिए निर्देशक ने राधिका को रिप्लेस करने का फैसला लिया हो.''

वैसे यह बात बहुत दिलचस्प है कि राधिका आप्टे और आयुष्मान खुराना ने एक साथ पिछले साल अंधाधुन जैसी शानदार फिल्म थी और दोनों की केमिस्ट्री फिल्म में काबिले तारीफ रही है. वैसे फिलहाल राधिका बहुत बोल्ड हैं और एक फोटो शेयर कर राधिका ने लिखा है Neighbour love #Repost @ishaannair7 with @get_repostSUNDAZE • first morning to myself in 5 weeks . Gorgeous you @radhikaofficial Hmu @gluca_casu.makeup@fazemanagement Styling @taniafadte Attire @pallavi_mohan_not_so_serious_ #time #love #beauty #skin #actor #daze # इन सभी में राधिका सेक्सी लग रहीं हैं.

'बाहुबली' फिल्म की एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा, फ्रैक्चर के कारण...

अपनी आवाज से लाखों दिलों पर राज करते हैं नितिन मुकेश

छा गया Kimberley का बिकिनी अवतार, फैन को जमकर आ रहा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -