मैगज़ीन के कवर पेज पर छाया राधिका का ब्लैक बोल्ड अवतार
मैगज़ीन के कवर पेज पर छाया राधिका का ब्लैक बोल्ड अवतार
Share:

हर बड़े और गंभीर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाली मशहूर एक्ट्रेस राधिका आप्टे इन दिनों अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में चल रही हैं. राधिका अपनी फिल्मों में तो बोल्ड सीन देती ही हैं और साथ ही वो हर थोड़े दिन में भी हॉट फोटोशूट करवाती ही रहती हैं. राधिका ने हाल ही में एक मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमे उनके बेहद बोल्ड अंदाज़ नजर आ रहा है.

राधिका ने मैक्सिम मैगज़ीन के लिए ये फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ दिखाई दें रहा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं राधिका ने ब्लैक कलर की डिजाइनर ड्रेस पहनी है जिसमे उन्होंने बोल्ड पोज़ दिया है. राधिका ने इस ड्रेस में कातिलाना एक्सप्रेशन दिए हैं जो उनकी बोल्डनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. आपको बता दें राधिका मैक्सिम मैगज़ीन के नवंबर एडिशन के कवर पेज पर छाने वाली हैं.

राधिका ने इस मैगज़ीन के सभी फोटोज में कातिलाना पोज़ दिया है. राधिका ने मैगज़ीन के कवर पेज का फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किये हैं और उन्होंने मैक्सिम मैगज़ीन को इसके लिए धन्यवाद भी कहा है. आपको बता दें राधिका मैक्सिम के साथ-साथ वोग मैगज़ीन के नवंबर महीने के कवर पेज पर भी छाने वाली हैं. सोशल मीडिया पर राधिका की ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

मैगज़ीन फोटोशूट में राधिका ने की हॉटनेस की सारी हदें पार

केदारनाथ के ट्रेलर लॉन्चिंग में दिखा सारा के बेहद हॉट लुक

KEDARNATH TRAILER : त्रासदी के बीच सारा और सुशांत के प्यार की जंग है फिल्म की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -