सोनम कपूर और अक्षय कुमार के सामने राधिका आप्टे ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, सुनकर सब रह गए दंग
सोनम कपूर और अक्षय कुमार के सामने राधिका आप्टे ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, सुनकर सब रह गए दंग
Share:

भारत देश में आरम्भ से ही स्त्रियों की निजी चीजों के बारे में बातें बेहद कम होती आई हैं। जहां आज भी लोग पीरियड्स अथवा महावरी के बारे में खुलकर बात नहीं करते हैं। किन्तु पिछले कुछ वर्षों में लोगों ने इसपर खुलकर बात करना आरम्भ किया है। जहां ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने भी अपने पहले पीरियड्स को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था जिसके कारण वह चर्चाओं में आ गई थीं।

वही हाल ही में राधिका ने बताया है कि जब उनके साथ ये पहली बार हुआ तो उनके परिजनों ने उनके साथ कैसा बर्ताव किया था। राधिका का ये किस्सा वर्ष 2018 का है जब अभिनेत्री अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में चलते एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने इस पूरे अनुभव को साझा किया था। जहां उस समय उनके साथ वहां सोनम कपूर तथा अक्षय कुमार उपस्थित थे। राधिका ने पहले पीरियड्स पर उनके परिवार वालों के प्रतिक्रिया के बारे में कहा। अभिनेत्री की इस बात को सुनने के पश्चात् सभी चौंक गए।

राधिका ने कहा, मेरे घर में सभी डॉक्टर हैं, इस कारण मेरे परिवार में इस बात को लेकर कोई भी रूढ़िवादी वाली बातें नहीं हुई थी। जहां उन्होंने कहा कि मुझे पहले ही इसके बारे में जानकारी दे दी गई थी। किन्तु जब उन्हें पहली बार पीरियड्स हुआ था तो वो बेहद रोई थीं। राधिका ने आगे कहा कि वास्तव में अपने इस शारीरिक परिवर्तन से वो बहुत घबरा गई थीं किन्तु उनकी मां ने घर में एक बड़ी पार्टी दी थी, जहां उनके रिश्तेदार तथा फ्रेंड्स सभी आए थे। राधिका को पहले पीरियड्स पर तोहफे के तौर पर घड़ी मिली थी तथा काफी सारे उपहार मिले थे।

प्रशंसित फिल्मकार नलिन सिंह अपनी नई फिल्म ' केला होबे ' में आएँगे नज़र

मोटापे के कारण फिल्म इंडस्ट्रीज में इस नाम से भी जानी जाती है गुड्डी मारुती

परवीन बॉबी से जुड़ा वो राज जिसे जानकर हैरान हो गए थे महेश भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -