आपत्तिजनक वीडियो लीक होने पर राधिका आप्टे ने दी सफाई
आपत्तिजनक वीडियो लीक होने पर राधिका आप्टे ने दी सफाई
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने बताया कि मूवी 'Parched' उनके पास ऐसे समय पर आया जब उन्हें इसकी आवश्यकता थी। उन्होंने अपने उस वक़्त को भी याद किया जब उनका न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ था। ये क्लिप उनकी मूवी 'क्लीन शेवन' से था जिसे लेकर अभिनेत्री ने बताया कि वीडियो में दिखई दे रही महिला वो नहीं हैं।

लीना यादव की मूवी 'Parched' में राधिका ने एक सेक्स वर्कर का रोल भी निभाया था जिसे 2016 में शानदार रिस्पोंस भी पाया था। अपने इस किरदार के बारे में बात करते हुए राधिका ने मीडिया से बोला, "मैं ऐसा ही कोई किरदार चाहिए था क्योंकि जब आप बॉलीवुड में होते हैं तो आपको लगातार बताया जाता है कि आपको अपने शरीर के साथ क्या करना है और मैंने भी इस बात पर जोर दिया है कि अपने शरीर और चेहरे के साथ कुछ नहीं करूंगी। जब मेरा न्यूड वीडियो लीक हुआ तब मैं क्लीन शेवन के लिए शूट कर रही थी। मुझे बुरी तरह से ट्रोल किया गया। मैं कई दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल पाई। ऐसा इसलिए नहीं क्योंकि मीडिया कुछ कह रही थी बल्कि इसलिए क्योंकि मेरा वॉचमैन, ड्राइवर और मेरे स्टाइलिस्ट का ड्राइवर भी मुझे उन तस्वीरों से पहचानने लगा था।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राधिका न आगे बात करते हुए  बोला "वो विवादित तस्वीरें नग्न अवस्था में ली गई सेल्फीज थी और समझदार आंखों वाला कोई भी व्यक्ति ये जान लेगा कि वो मैं नहीं हूं। मुझे नहीं लगता है कि इस बारे में अमिन कुछ कर सकती थी या उसे नजरअंदाज कर दूं। इसलिए जब मैंने 'Parched' में अपने कपड़े उतारे तो मुझे एहसास हुआ अब मेरे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

कोरोना के बीच अब ब्लैक फंगस ने ढाया कहर, पूरे देश में 5500 केस दर्ज

नहीं रहे विश्व प्रसिद्ध पर्यावरणविद् सुंदरलाल बहुगुणा, कोरोना के कारण गई जान

कोरोना के एंटीजन टेस्ट से भी सटीक परिणाम दे रहे खोजी कुत्ते, एयरपोर्ट्स पर हुई तैनाती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -