OTT प्लेटफॉर्म पर नहीं रिलीज हो सकती बड़ी फ़िल्में, KRK ने खोला राज

इस समय कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच कई सारे बड़े सुपरस्टार्स की फिल्मों को थिएटर में रिलीज नहीं किया जा रहा है. इस समय लॉकडाउन के कारण सारे पब्लिक प्लेस बंद कर दिए गए हैं, जिनमें सिनेमाघर भी शामिल हैं. वहीं अब इस दृश्य को देखते हुए कहा जा रहा है कि कई सारे फिल्मकार अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की सोच रहे हैं. वहीं आ रहीं खबरों की माने तो अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम', सलमान खान की 'राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई' और अर्जुन कपूर की 'संदीप और पिंकी फरार' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती हैं.

लेकिन इसी बीच बॉलीवुड एक्टर केआरके (KRK) ने अपने ताजा वीडियो के माध्यम से बताया है कि बॉलीवुड का कोई भी ए-लिस्ट कलाकार अपनी फिल्म को लेकर ओटीटी पर नहीं आएगा, क्योंकि अगर वो ऐसा करते हैं तो उनके स्टारडम पर सवाल खड़ा होगा और उनका भविष्य खतरे में पड़ जाएगा. हाल ही में केआरके ने बताया है कि बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स थिएटर खुलने का इंतजार करेंगे और उसके बाद अपनी फिल्में रिलीज करेंगे. अगर वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्में लेकर आते हैं तो उनमें और छोटे-छोटे स्टार्स में कोई अंतर नहीं रह जाएगा. इसी के साथ केआरके ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि इंडस्ट्री के मध्यम कलाकार ओटीटी का रुख कर सकते हैं क्योंकि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं करती हैं.

वैसे हम सभी आपको यह भी बता दें कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण केवल लक्ष्मी बम और राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई ही नहीं बल्कि सूर्यवंशी, कुली नं 1 और लाल सिंह चड्ढा की रिलीज तारीखों पर भी पुन: विचार किया जा रहा है. वहीं इन फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूटर्स चाहते हैं कि लॉकडाउन खुलने के बाद मेकर्स एक-दूसरे की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन करने का समय दें क्योंकि क्लैश से इंडस्ट्री का नुकसान और भी बढ़ सकता है.

ड्रग्स और शराब के नशे में श्रीदेवी के कमरे में पहुँच गए थे संजय दत्त

जब पार्टी में सरेआम संजू बाबा ने जड़ दिया था सलमान खान को तमाचा

स्नैपचैट के फाउंडर इवान स्पीगल से की थी मिरांडा केर ने दूसरी शादी, जानिए लवस्टोरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -