ईद पर ही रिलीज होगी फिल्म 'राधे', आज 11 बजे आएगा ट्रेलर
ईद पर ही रिलीज होगी फिल्म 'राधे', आज 11 बजे आएगा ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे का इंतजार फैंस को बड़ी बेताबी से है. यह फिल्म आने वाले 13 मई, 2021 को रिलीज होगी. पहले यह कहा जा रहा था कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखने के बाद फिल्म पोस्टपोन कर दी जाएगी, हालाँकि ऐसा कुछ हुआ नहीं। यह ऑफिसियल हो गया है कि, ये फिल्म ईद के मौके पर ही रिलीज होगी।इस बात का ऐलान भाईजान ने खुद किया है।

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा है, ''परफेक्ट ईद सेलिब्रेशन, राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' एक साथ कई प्लैटफॉर्म पर दुनिया भर में रिलीज़ हो रही है।'' आप देख सकते हैं सलमान ने इसी पोस्ट में एक पोस्टर शेयर किया है, जिसपर लिखा गया है कि, इस फिल्म को आप कहां-कहां देख सकते हैं। आप देख सकते हैं इस पोस्टर पर फिल्म के ट्रेलर के बारे में लिखा गया है कि, इसे आप आज यानी गुरुवार को देख सकते हैं। आज यह ट्रेलर 11 बजे आने वाला है.

आप सभी जानते ही होंगे कि, भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं, ऐसे में राधे के निर्माता ने दर्शकों को थियेटर और घर पर देखने के बीच चयन करने का विकल्प दिया। इसी के साथ सलमान खान की फिल्म 'राधे' सिनेमाघर के साथ-साथ कई ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज की जाएगी। हाल ही में सलमान खान फिल्म्स के एक प्रवक्ता ने कहा, "यह ज़रूरी है कि हम सभी एक साथ आएं और मौजूदा महामारी की स्थिति के दौरान एक उद्योग के रूप में सिनेमा के लिए समाधानों के बारे में सोचें।"

मात्र 24 घंटे में 3.14 लाख नए कोरोना मरीज, भारत ने तोड़ा अमेरिका का रिकॉर्ड

विश्व पृथ्वी दिवस पर CM शिवराज बोले- 'वृक्षों व पर्यावरण की रक्षा हेतु प्रयास करना होगा'

पद्म भूषण से सम्मानित इस्लामिक विद्वान मौलाना वहीदुद्दीन खान की कोरोना से मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -