राधे के शूटिंग सेट पर बोले सलमान- 'टाइम लगेगा भाई, 6 महीने के बाद आया हूं'

कोरोना काल अब भी जारी है लेकिन लोगों ने अपने अपने काम शुरू कर दिए हैं। इसी लिस्ट में स्टार्स भी शामिल हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है। जी हाँ, कई स्टार्स हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है। इन्ही में शामिल हैं सलमान खान। सलमान ने अपनी फिल्म राधे की शूटिंग शुरू कर दी है। जी हाँ, इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और मेकर्स ने हाल ही में फिल्म राधे का मेकिंग वीडियो रिलीज कर दिया है।

इस वीडियो में दिशा पाटनी और सलमान खान सेट पर नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में जैकी श्रॉफ भी हैं जो बता रहे हैं कि किस तरह पूरे एहतियात के साथ काम को वापस शुरू किया गया है। इस वीडियो में जैकी ने कहा, "सोचा नहीं था कि 200 के ऊपर फिल्में करने के बाद ऐसा वक्त भी देखना पड़ेगा। पूरी दुनिया अभी एक तरह के ट्रॉमा से गुजर रही है। मगर जो भी है, इसी बात से जुड़े हुए हैं हम सभी एक दूसरे के साथ।" वैसे इस वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि शूटिंग सेट पर हर चीज को सैनिटाइज किया जा रहा है और इसी के साथ ही सोशल डिस्टेंडिंग पर भी पूरा ध्यान दिया जा रहा है। वैसे इस वीडियो के अंत में एक शॉट आता है जिसमें सलमान खान और दिशा पाटनी शूटिंग करते नजर आ रहे हैं।

वैसे आप देख सकते हैं शॉट गलत होने पर सलमान कहते नजर आते हैं कि वक्त लगेगा। इस दौरान सलमान कहते हैं, "टाइम लगेगा भाई, 6 महीने के बाद आया हूं।" वहीं आप यह भी देख सकते हैं जैकी श्रॉफ ने वीडियो में बताया कि सभी मास्क पहने हुए हैं लेकिन एक्टर्स की तो मास्क निकालना ही पड़ेगा डॉयलॉग बोलने के पहले। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह राधे यूनिट के शुक्रगुजार हैं जो हर किसी का खास तौर पर ध्यान रख रही है।

अंतिम यात्रा पर चले रामविलास पासवान, पटना की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब

5 महीने तक बहन की अस्मत लूटते रहे 3 भाई, पेटदर्द से खुला राज

TRP स्कैम: आखिर क्यों रिपब्लिक टीवी ने मुंबई पुलिस को अभी जांच करने से रोका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -