आउट हुआ राधे का धमाकेदार ट्रेलर, एक्शन करते नजर आए सलमान खान

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे का इंतजार फैंस को बड़ी बेताबी से है। यह फिल्म आने वाले 13 मई, 2021 को रिलीज होगी। इस बात का ऐलान भाईजान ने खुद किया है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा है, ''परफेक्ट ईद सेलिब्रेशन, राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' एक साथ कई प्लैटफॉर्म पर दुनिया भर में रिलीज़ हो रही है।''

आप देख सकते हैं सलमान ने इसी पोस्ट में एक पोस्टर शेयर किया है, जिसपर लिखा गया है कि, इस फिल्म को आप कहां-कहां देख सकते हैं। फिल्म का ट्रेलर आज यानी गुरुवार को 11 बजे आने वाला था जो अब आ चुका है। ट्रेलर बड़ा ही धमाकेदार है जो आप देख सकते हैं। ट्रेलरमें सलमान का धांसू अंदाज दिखाई दे रहा है। वैसे ट्रेलर को फैंस का बड़ा प्यार मिल रहा है जो आप देख सकते हैं।

ट्रेलर को देखकर फैंस की बेताबी अधिक हो चुकी है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि, भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं, ऐसे में राधे के निर्माता ने दर्शकों को थियेटर और घर पर देखने के बीच चयन करने का विकल्प दिया। इसी के साथ सलमान खान की फिल्म 'राधे' सिनेमाघर के साथ-साथ कई ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज की जाएगी। फिल्म को लेकर काफी समय से यह कयास लगाए जा रहे थे कि शायद कोरोना संक्रमण के चलते इसकी रिलीज डेट टाल दी जाए हालाँकि सलमान ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया है। फिल्म में सलमान के साथ दिशा दिखाई देंगी।

IPL 2021 Points Table: KKR को हराने के बाद शीर्ष पर पहुंची CSK, दूसरे स्थान पर खिसकी RCB

भारत ने कर दिखाया अनोखा काम, बनाया ऐसा मास्‍क जो फेंकने बाद बन जाएगा पेड़

MP: दमोह में ऑक्सीजीन सिलेंडर के लिए मची लूट, जिलाधिकारी बोले- 'कड़ी कार्रवाई होगी'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -